Team India Bowler: भारत को 3 जनवरी 2023 से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने मंगलवार को इस 6 मैचों की लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में मौका नहीं दिया गया है. अब जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर बुमराह इस सीरीज में करेंगे वापसी!

दरअसल, जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए कब क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं, इसको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. भारत और श्रीलंका के बीच 3 जनवरी 2023 से तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया है कि जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा दोनों की न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज में वापसी तय मानी जा रही है.

सामने आया बड़ा अपडेट

बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा अपनी मैच फिटनेस हासिल करने के करीब हैं. ऐसे में ये दोनों ही धुरंधर खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे और टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘जसप्रीत अच्छा कर रहा है. उन्होंने फिर से ट्रेनिंग शुरू कर दी है. वह जल्द ही मैच फिट हो जाएंगे. जैसी स्थिति है, उसे देखकर लगता है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *