इंदौरः कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस नेता साक्षी शुक्ला ने भेजा मानहानि का नोटिस

00 bhopal09042308555000 794

इंदौर/भोपाल, 9 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लड़कियों के पहनावे पर दिए बयान को लेकर इंदौर शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा ने मानहानि का नोटिस भेजा है। तीन पेज का यह नोटिस साक्षी ने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से दिया है।

रविवार को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महावीर बाग परिसर में आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहन कर निकलती हैं कि…अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता, बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला कांग्रेस ने शनिवार को इंदौर से भोपाल तक उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था।

नोटिस में कहा गया है कि विजयवर्गीय के इस बयान से शुक्ला और अन्य महिलाओं का अपमान हुआ है। राजनीतिक संरक्षण के चलते नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। कोई रोकने वाला नहीं है। पुलिस प्रशासन नतमस्तक है और विजयवर्गीय महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं। नोटिस में विजयवर्गीय से तीन दिन में सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए खेद व्यक्त करने को कहा है। अन्यथा अभियोजन की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Comment