इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 1 मार्च से शुरू होगा IND Vs AUS टेस्ट मैच,देखे

WC 1

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 1 मार्च से शुरू होगा IND Vs AUS टेस्ट मैच इंदौर के लोगो में मैच को लेकर है जबरदस्त उत्साह उमंग। होल्कर स्टेडियम में 27 हजार लोगो की बैठने की व्यवस्था है,99% टिकट बुक हो चुकी है बाकि बची हुई टिकिट भी दो दिनों में बिकने का अनुमान लगाया जा रहा है,टीम के मेंबर विराट कोहली सहित चिलचिलाती धुप में 26 तारीख दिन रविवार को प्रेक्टिस कर बहाया पसीना,AUS टीम भी पहुंची इंदौर होगा धांसू मुकाबला देखना ना भूले मैच,आएगा बेहद मजा!


इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 1 मार्च से शुरू होगा IND Vs AUS टेस्ट मैच,देखे

011 9

Read Also: देशी लुक को विदेशी लुक में बदल देंगे ये Westuren Designs के कमरबंध,देखे यूनिक कलेक्शन

India Vs Bangladesh मैच में बिके थे 16 हजार टिकट

एमपीसीए के रोहित पंडित ने बताया कि 2019 में इंडिया-बांग्लादेश के बीच हुए टेस्ट मैच में 16 हजार टिकट बिके थे, लेकिन इस बार मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ है, इसलिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। इंदौरियों में क्रिकेट मैच को लेकर हमेशा ही दीवानगी रहती है, चाहे टी-20, वनडे या टेस्ट मैच हो। यही वजह है कि इस बार मैच के 99 प्रतिशत टिकट बिक चुके हैं।

स्पेन और ऑस्ट्रेलिया के बिच होगा मुकाबला

इस दौरे में ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों में इंडिया के स्पिन अटैक का खौफ साफ नजर आ रहा है। वे स्पिनर्स के सामने फेल साबित हुए हैं। बीते दो टेस्ट मैच में इंडिया के स्पिन गेंदबाजों ने 42 विकेट अपने नाम किए हैं। इसमें 17 विकेट रवींद्र जडेजा, 14 विकेट रविचंद्रन अश्विन और 1 विकेट अक्षर पटेल ने लिया है। अब देखना ये होगा कि होलकर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर स्पिन अटैक का सामना कैसे करते हैं।

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 1 मार्च से शुरू होगा IND Vs AUS टेस्ट मैच,देखे

IND vs AUS

अश्विन ने खेली थी खतरनाक पारी

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिमाग में टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन का डर पहले से ही घर किए हुए हैं। अब तक हुए दो मैच में अश्विन 14 विकेट हासिल कर चुके हैं, लेकिन होलकर की पिच पर उनके आंकड़े और भी डराने वाले हैं। इस मैदान पर रविचंद्रन अश्विन ने 2 मैच की 4 इनिंग में 12.50 की औसत और 3.14 की बेजोड़ इकोनॉमी से 18 विकेट झटके हैं। उन्होंने इस मैदान पर 2 बार 5-5 विकेट जबकि एक बार 10 विकेट हासिल किए हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम ‘डुप्लीकेट’ अश्विन की ले चुकी है मदद

ऑस्ट्रेलिया टीम स्पिनर आर अश्विन से निपटने के लिए गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले 21 साल के महीश पीठिया की मदद ले चुकी है। महीश ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को सीरीज के पहले बेंगलुरु में ट्रेनिंग कैंप में नेट प्रैक्टिस करवाई है। महीश को आर अश्विन का ‘डुप्लीकेट’ कहा जा रहा है, क्योंकि वे अश्विन की तरह गेंदबाजी करते हैं। जिस तरह अश्विन की गेंद बाएं हाथ के बल्लेबाजों को काफी परेशान करती है, उसी तरह महीश की गेंद को भी बाएं हाथ के बल्लेबाज जल्दी पढ़ नहीं पाते हैं।