पलक झपकते 50 पैसे का सिक्का मिनटों में बना सकता लखपति, कम समय में होगी ताबड़तोड़ कमाई, जानिए इसे Sell करने का तरीका

maxresdefault 55 1024x576 1 1

50 paise Old Coin Sell : पलक झपकते 50 पैसे का सिक्का मिनटों में बना सकता लखपति, कम समय में होगी ताबड़तोड़ कमाई, जानिए इसे Sell करने का तरीका। अगर आपके पास में भी 50 पैसे का यह अनोखा सिक्का पड़ा हुआ है तो आप भी इसे अंतरराष्ट्रीय मार्केट में सेल कर बन सकते हैं। अगर आपके पास में भी 50 पैसे का सिक्का पड़ा हुआ है तो आप भी लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। आइये जानते है इसे बेचने का आसान तरीका।


पुराने सिक्के चमका देंगे किस्मत

आपकी जानकारी के लिए बतादे अगर आप भी घर बैठे लाखो रुपये कमाने का सपना देख रहे है तो आप भी ऑनलाइन portal पर पुराने सिक्को को बेचकर मालामाल हो सकते है। आप के सपनों को साकार करने के लिए केवल आपके पास में 50 पैसे का पुराना सिक्का होनी जरूरी है। कई ऐसे वेबसाइट है जहां पर आप अपने इस पुराने 50 पैसे के सिक्के को बेचकर हजारों लाखों रुपए की कमाई कर सकती हैं। आप सभी लोगों को बता दें कि जिनके घर में पुराने सिक्के या नोट पड़े रहते है आप भी online portal पर sell करके मालामाल बन सकते है। ये खासियत वाला सिक्का बना सकता मालामाल।

ये भी पढ़िए अंग्रेजो के जमाने का 1 रुपये का unique Coin बना सकता लाखो रुपये का मालिक, पलक झपकते चमका देगा किस्मत, जानिए कैसे

50 पैसे के सिक्के बना देंगे मालामाल

अगर आपके पास भी 50 पैसे का सिक्का रखा है तो आप भी इसे ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर पैसे कमा सकते है। वैश्विक बाजार में पुराने सिक्को की काफी डिमांड हो रही है। इन सिक्को की वैश्विक बाजार में नीलामी हो रही है। इस 50 पैसे के सिक्के में कुछ खासियत होना बहुत ही महत्वपूर्ण है इसी खासियत की वजह से आप सभी लोगों को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में मुंह मांगी रकम दी जाती है। 50 पैसे का यह सिक्का 2011 के पहले बने होने चाहिए और इसमें हाथी का चित्र बना हुआ होना चाहिए। अगर ऐसी खासियत वाला सिक्का आपके पास भी है तो आप इसे बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। जानिए इसे बेचने का आसान सा तरीका।

ये भी पढ़िए  किस्मत जगा सकती 25 पैसे की गेंडे वाली चवन्नी, मिनटों में करा सकती लाखो रुपये की कमाई, जानिए बेचने का सरल तरीका

जानिए इसे बेचने का सरल तरीका

  1. पुराने सिक्के बेचने के लिए सबसे पहले आप सभी को Indiamart या coinbazarया ebay.com पर जाना होगा।
  2. होम पेज पर आप सभी लोगों को रजिस्ट्रेशन कराना होगा।
  3. फिर आपको यहां पर एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करना होगा।
  4. अपने पास रखे 50 पैसे के सिक्के की दोनों साइड की तस्वीर लेकर और इसे वेबसाइट पर अपलोड करना होगा।
  5. अब जो भी इस 50 पैसे के सिक्के को खरीदने में रूचि रखता है वो आपसे संपर्क करेंगे।
  6. इसके बाद आप आराम से पुराने सिक्के को online portal पर बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है।