IPL 2023 में इन 11 खिलाड़ी के साथ उतरेगी CSK,गुजरात के खिलाफ धोनी ने चुनी सबसे घातक टीम

image 55 1

चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 16वें सीजन अपने अभियान की शुरुआत गुजरात टाइटन्स के खिलाफ करेगी। दोनों टीमें शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेगी। यह टूर्नामेंट का पहला मैच होगा। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर एम एस धोनी के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी। टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी खेलते हुए नजर आने वाले है। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में।


IPL 2023 में इन 11 खिलाड़ी के साथ उतरेगी CSK,गुजरात के खिलाफ धोनी ने चुनी सबसे घातक टीम

Read Also: इस आईपीएल में MI का रोहित शर्मा नहीं बल्कि यह दिग्गज खिलाड़ी होगा कप्तान,जानिए क्यों लिया गया फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले मैच में डेवोन काॅनवे और रितुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों ही खिलाडियों ने पिछले सीजन भी टीम के लिए ओपनिंग की थी। जबकि टीम के लिए नंबर 3 पर अंबाती रायडू नजर आएंगे। जो साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं।

IPL 2023 में इन 11 खिलाड़ी के साथ उतरेगी CSK,गुजरात के खिलाफ धोनी ने चुनी सबसे घातक टीम

चेन्नई सुपर किंग्स का मध्यक्रम दुनिया के शीर्ष आलराउंडर से भरा होगा। टीम के लिए मध्यक्रम में रवींद्र जडेजा, मोइन अली, बेन स्टोक्स और महेन्द्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। ये सभी खिलाड़ी दुनिया के दिग्गज आलराउंडर माने जाते हैं जो किसी गेंदबाजी क्रम को ध्वस्त करने की क्षमता रखते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी का दारोमदार पूरी तरह से दीपक चाहर के कंधो पर होगा। जिन्हें टीम ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। दीपक के अलावा टीम में ड्वेन प्रीटीरियोस सिमरजीत सिह और शिवम दुबे नजर आने वाले है।

image 56

टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

एमएस धोनी (कप्तानऔर विकेटकीपर), डेवोन कॉनवे, अंबाती रायडू, आरडी गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, आर जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह