IPL 2023 में पर्पल कैप की रेस में ये विदेशी खिलाड़ी निकला आगे, Top 5 में स्पिनर्स का है बोलबाला

WhatsApp Image 2023 03 31 at 11.43.01 AM

Tata IPL 2023: IPL 2023 में पर्पल कैप की रेस में ये विदेशी खिलाड़ी निकला आगे, Top 5 में स्पिनर्स का है बोलबाला। आईपीएल 2023 के अब तक 16 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां अंक तालिका हर मुकाबले के बाद बदल रही है। तो वहीं 11 अप्रैल को आज मुंबई और दिल्ली के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है, मुंबई के इस जीत के साथ ही अंक तालिका में जहां परिवर्तन हुआ तो वहीं सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों को दिए जाने वाले पर्पल कैप में भी बदलाव देखने को मिले हैं।


यह भी पढ़े:- क्या एक बार फिर IPL से बैन होंगी Chennai Super King सामने आई ये बड़ी वजह

मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के खिलाप हासिल की इस सीजन की पहली जीत

IPL 2023 दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शानदार टक्कर देखने को मिली यह मुंबई इंडियंस ने छह विकेट से दिल्ली को करारी हार सौंपी है तो वहीं मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में अब आठवें नंबर पर आ गई है। हालांकि अभी भी दिल्ली को अपनी पहली जीत का बेसब्री से इंतजार है बता रहे हैं कि दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए तो वहीं 173 रन बनाकर मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर मुकाबले को अपने नाम किया क्या है पर्पल कैप का हाल आइए जानते हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Eeco का बदला अंदाज, नए BS6 इंजन के साथ उड़ा रही गर्दा मिलेंगे सस्ती कीमत में एडवांस फीचर्स

पर्पल कैप की रेस

मार्क वुड – 9 विकेट

युजवेंद्र चहल- 8 विकेट

राशिद खान- 8 विकेट

रवि बिश्नोई- 6 विकेट

सुनील नरेन- 6 विकेट

<p>The post IPL 2023 में पर्पल कैप की रेस में ये विदेशी खिलाड़ी निकला आगे, Top 5 में स्पिनर्स का है बोलबाला first appeared on Gramin Media.</p>