दिन दहाड़े सरेआम इस लड़की ने ली Virat Kohli की ताबड़तोड़ अंदाज में चुम्मी, कैमरे में वीडियो हुआ कैद…देखे वीडियो

Untitled 102

Virat Kohli Fan Kiss Video: दिन दहाड़े सरेआम इस लड़की ने ली Virat Kohli की ताबड़तोड़ अंदाज में चुम्मी, कैमरे में वीडियो हुआ कैद…देखे वीडियो। विराट कोहली की शादी को अब 5 साल हो गए हैं. वह पत्नी अनुष्का से काफी प्यार करते हैं. लेकिन महिलाओं में उनकी दीवानगी बनी हुई है.


ये भी पढ़े- किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं दिखती है भल्लालदेव की पत्नी, खूबसूरती ऐसी की चाँद भी शर्मा जाए, देखे तस्वीरें

ताबड़तोड़ अंदाज में एक लड़की ने ली विराट कोहली की चुम्मी

विराट कोहली के फैंस दुनिया भर में हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हालांकि सभी फैन इतने खुशकिस्मत नहीं होते कि विराट से मिल सकें और ऑटोग्राफ ले सकें. उनकी एक महिला फैन ने अपनी दीवानगी का आलम अलग अंदाज में जाहिर किया है. महिला ने विराट कोहली के स्टैचू को ही ताबड़तोड़ अंदाज में चूमने लगी. इस दीवानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वीडियो वायरल

विराट कोहली की महिला फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह कोहली के स्टैचू को ही किस करती हैं. फैंस इस वायरल वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि यह तो वाकई में पूर्व कप्तान की बड़ी फैन हैं.  सबके सामने यह करती नजर आयी और साथ में वीडियो भी बनाया ऐसा लगता है कि विराट कोहली की सबसे चाहती फैन यही है जो ऐसा कर रही है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग तरसते है और यह उनके स्टेचू को चुम रही है।

देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़े- दुल्हन के गले में वरमाला डालते ही उतर गयी दूल्हे की पैंट, फिर उसके बाद जो हुआ.. देखे वीडियो

जानिए कौन है यह महिला जो विराट को किस करती नजर आयी

विराट कोहली की यह फैन कौन हैं और उन्होंने वीडियो कब शूट किया है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि इतना तो तय है कि यह महिला टीम इंडिया की रन मशीन की बहुत बड़ी प्रशंसक है. 

हम आपको बता दे Virat Kohli का फॉर्म वापिस आ गया है

विराट कोहली को टेस्ट में आखिरी शतक लगाए तीन साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. वनडे और टी20 में वह अपनी पुरानी फॉर्म वापस पा चुके हैं लेकिन टेस्ट में पहले वाली लय पाना अभी बाकी है. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ दो और टेस्ट मैच हैं और फैंस को उम्मीद हैं कि कोहली इसमें शतक जरूर जड़ेंगे. टेस्ट क्रिकेट में कोहली इस वक्त अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं.  

<p>The post दिन दहाड़े सरेआम इस लड़की ने ली Virat Kohli की ताबड़तोड़ अंदाज में चुम्मी, कैमरे में वीडियो हुआ कैद…देखे वीडियो first appeared on Gramin Media.</p>