Eid 2023: ईद पर अलग दिखना है तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल

ebb00e66e34f82b253d40880857e496a

ईद 2023: रमजान का महीना मुसलमानों के लिए बेहद खास होता है। इस पूरे महीने में लोग उपवास रखते हैं। उपवास रखना बहुत कठिन है। रोजा रखने वाले सुबह से पहले सहरी और फिर शाम को इफ्तार करते हैं। इस पवित्र महीने के बाद ईद का त्योहार होता है। इस ईद का इंतजार हर शख्स को साल भर रहता है। ईद के इस पर्व पर तरह-तरह के पकवान बनाने की परंपरा है, साथ ही इस दिन नए कपड़े पहनने का भी प्रचलन है.

सी

त्योहार के लिए कपड़े चुनना जहां आसान है वहीं हेयर स्टाइल चुनना मुश्किल है। ज्यादातर महिलाओं को समझ नहीं आता कि उन्हें किस तरह का हेयरस्टाइल कैरी करना चाहिए, जिसके बाद वो सबसे अलग नजर आती हैं। आज हम आपको इसी समस्या का समाधान बताने जा रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सिंपल हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें कैरी करना बेहद आसान है और आसानी से बनाया भी जा सकता है।

बालों में बनाएं स्लीक जूड़ा
आज के समय में लगभग सभी अभिनेत्रियों को स्लीक हेयर स्टाइल करने का काफी शौक होता है। साड़ी हो या सूट, स्लीक बन हर किसी के साथ कमाल लगता है। अगर आपका माथा चौड़ा है तो इसे न चुनें।

वि

वेव हेयर स्टाइल
इस तरह की वेव हेयरस्टाइल शरारा सेट के साथ कमाल की लगती है। अगर आप इसे चुनेंगी तो आपके बाल घने भी दिखेंगे और आपका लुक भी काफी अलग नजर आएगा।

वि

स्ट्रेट बाल कर सकती हैं
अगर आप अपने लुक को सिंपल रखना चाहती हैं तो बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ सकती हैं। एथनिक वियर के साथ स्ट्रेट खुले बाल बहुत अच्छे लगते हैं।

वि

पोनीटेल बना सकती हैं
। ब्रेडिंग के बाद आप काफी कंफर्टेबल रहेंगी। ईद के लिए तैयार होने के लिए बस अपनी चोटी को थोड़ा अलग पहनें। इसके साथ ही इस पर एक्सेसरीज लगाना न भूलें।

Leave a Comment