Honda Two Wheelers India के स्कूटर और बाइक की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें से एक है होंडा एक्टिवा जो अपनी कंपनी के साथ साथ देश का भी बेस्ट सेलिंग स्कूटर है। होंडा एक्टिवा को माइलेज के अलावा कीमत और डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है।

यहां हम बता रहे हैं होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) के तीन वेरिएंट मार्केट में मौजूद हैं जिसमें से हम बात कर रहे हैं इसके प्रीमियम एडिशन के बारे में जिसे कंपनी ने टॉप वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है।

होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन की कीमत के बारे में बात करें तो 76,587 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने पर 88,888 रुपये हो जाती है।

Honda Activa 6G Premium Edition Finance Plan

अगर आप इस होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन को कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपके पास करीब 90 हजार रुपये होने चाहिए मगर इस फाइनेंस प्लान के जरिए ये स्कूटर 6 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर भी खरीदा जा सकता है।

अगर आप 6 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ होंडा एक्टिवा 6जी प्रीमियम एडिशन (Honda Activa 6G Premium Edition) को फाइनेंस करवाते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस स्कूटर के लिए बैंक 82,888 रुपये का लोन दे सकता है और ये लोन अमाउंट पास होने के बाद आपको 6 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी।

लोन प्रोसेस पूरा होने के बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 2,663 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी और दिए गए लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *