अपनी पत्नी Amrapali को बाहों में पकड़कर बड़े ही प्यार से कपड़ो के अंदर लगाया रंग, Amrapali भी दिखी खुश

Amrapali Dubey-Nirahua Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अदाकाराओं में शुमार हैं। आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आम्रपाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। आम्रपाली का नाम भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ अक्सर जोड़ा जाता है।

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना वायरल हो रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। होली आने में अब कुछ ही समय बचा हुआ है, इस वजह से होली के गाने अभी से ही ट्रेंड करने लगे हैं। निरहुआ एक पुराना गाना ‘ Hilora Mare Jawaniya Na’ दर्शकों द्वारा एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है। इस गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली संग होली खेलते हुए दिख रहे हैं।

गाने में निरहुआ अपनी एक्ट्रेस आम्रपाली को खुलेआम अपनी बाहों में भरकर बड़े ही प्यार से रंग लगाते हुए दिख रहे हैं। आम्रपाली भी कम नहीं हैं, वो भी निरहुआ को खूब रंग लगा रही हैं। गाने में सभी लोग भांग पीते हुए दिख रहे हैं। सफेद शूट में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

निरहुआ का यह गाना उनकी फिल्म ‘MOKAMA 0 Km’ का है। इस गाने को निरहुआ और कल्पना ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और संगीत Rajesh Rajnish ने दिया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। यह गाना लगभग 7 साल पुराना है, लेकिन होली आने से पहले एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को हमेशा की तरह खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं।

Leave a Comment