Pulsar को धूल चटाने आ रही है Hero की न्यू Karizma ZMR, स्टाइलिश लुक और एडवांस फीचर्स के साथ करेगी लाखों दिलो पर राज

maxresdefault 2023 04 01T155445.377

Hero New Karizma ZMR: Pulsar को धूल चटाने आ रही है Hero की न्यू Karizma ZMR, स्टाइलिश लुक और एडवांस फीचर्स के साथ करेगी लाखों दिलो पर राज। देश की सबसे बड़ी मोटर निर्माता कंपनी Hero एक बार फिर इंडियन मार्केट में Karizma का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इस बाइक को 2003 में लांच किया था और ग्राहकों द्वारा इस बाइक को काफी पसंद किया गया कंपनी दोबारा इस कार को नए डिज़ाइन और नए इंजन के साथ मार्केट में उतार सकती है. आज हमको बताने जा रहे है इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में। ….


ये भी पढ़े- XUV700 को निचा दिखा देगी Hyundai की ब्रांडेड SUV, लक्ज़री फीचर्स और लुक देख हो जाओगे दीवाने

एडवांस फीचर्स और अपडेटेड इंजन के साथ लांच हो सकती है Hero New Karizma ZMR

जानकारी के अनुसार hero कंपनी मार्केट में अपने पुराने मॉडल को नया डिजाइन दे सकती है. साथ ही कंपनी द्वारा इसमें इंजन को भी एडवांस तरीके से ऐड किया है. कंपनी ने बाइक के माइलेज पर भी बदलाव किया है, हालांकि कंपनी ने बाइक के बारे में कुछ अधिक जानकारी नहीं दी है मगर उनका दावा है ,कि यह मार्केट में बड़ी-बड़ी कंपनियों की बाइकों को पीछे छोड़ देगी.

maxresdefault 2023 04 01T155354.754

Hero New Karizma ZMR के तगड़े लिक्विड कूल्ड इंजन की बात करे तो

जानकारी के अनुसार नहीं करिश्मा में पहले से बेहतर 210 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, और बाइक के साथ 6 स्पीड का गियर ट्रांसमिशन दिया जाएगा. इस इंजन क्वालिटी से बाइक को 25 बीएचपी की पावर और 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्राप्त होगा.

maxresdefault 2023 04 01T155339.899

Hero New Karizma ZMR का नया लुक और डिज़ाइन

हीरो कंपनी ने Hero New Karizma ZMR के लुक में काफी ज्यादा बदलाव कर दिया है। Hero New Karizma ZMR के डिजाइन को नए प्लेटफार्म के जरिए तैयार किया जाएगा इसके अलावा Hero New Karizma ZMR को और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक और डायनामिक लुक दिया जा सकता है। फुल फेयर्ड बाइक के तौर पर अपनी पहचान कायम करने वाली है यह बाइक.

Hero New Karizma ZMR के एडवांस फीचर्स की हम बात करे तो

maxresdefault 2023 04 01T155435.092

कंपनी ने Hero New Karizma ZMR के डिजाइन के साथ-साथ एडवांस इंजन कैसे और फीचर्स भी जोड़े गए जिसके चलते बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सहित कई कई फीचर्स है.

ये भी पढ़े- Luxury फीचर्स की खान है ये 7-सीटर फैमिली कारें, कम कीमत में बेहतर माइलेज और स्टाइलिश लुक के साथ लम्बे सफर के साथी

जानिए कितनी होगी Hero New Karizma ZMR की कीमत?

कंपनी ने अभी इस गाड़ी के लॉन्च को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। अगर यह कभी लांच होती है तो इसकी कीमत हमारी जानकारी के अनुसार बाइक की संभावित शोरूम कीमत करीब 1.50 लाख रुपये से 2 लाख तक हो सकती हैं.

<p>The post Pulsar को धूल चटाने आ रही है Hero की न्यू Karizma ZMR, स्टाइलिश लुक और एडवांस फीचर्स के साथ करेगी लाखों दिलो पर राज first appeared on Gramin Media.</p>