Stylish and Best Mileage Bikes की बड़ी संख्या टू व्हीलर सेक्टर में मौजूद है जिसमें हीरो मोटोकॉर्प से लेकर होंडा तक की बाइक बड़ी संख्या में मिलती है। इस सेगमेंट में मिलने मौजूद बाइकों में से एक है हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) जिसमें हम इसके Matt Shield Gold वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसे कंपनी ने हाल ही में मार्केट में उतारा है।

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold Full Details के साथ हम आपको बता रहे हैं इस पॉपुलर बाइक को खरीदने का आसान प्लान जिसमें बहुत कम डाउन पेमेंट के जरिए आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं।

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold Finance Plan

हीरो स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट को अगर आप 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए 80,232 रुपये का लोन देगा और इस लोन पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold Mileage

हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

लोन पास होने के बाद आपको 8 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद अगले 36 महीनों तक हर महीने 2,578 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट के फाइनेंस प्लान को जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।

Hero Splendor Plus Matt Shield Gold Engine and Transmission

हीरो स्प्लेंडर में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है और यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *