प्रेमी के पिता के साथ भागी प्रेमिका, पिता की उम्र के लड़के के साथ बिताए 365 दिन

a57ac4bc6385ad2fe91b63590208d863

father vs boyfriend:अब हद हो गई है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़की को अपने प्रेमी के पिता से प्यार हो गया है। इसके बाद दोनों घर से भाग गए। इस मामले में बेटी के पिता की उम्र के व्यक्ति के साथ भाग जाने पर लड़की के परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज करायी है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने 1 साल बाद लड़की और उसके प्रेमी के पिता को दिल्ली से ट्रेस किया। 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की लाडली को अपने पिता से प्यार हो गया। एक दिन मौका देखकर दोनों एक साथ घर से भाग गए। युवती के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला सामने आया। एक साल बाद दोनों को दिल्ली से पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार कमलेश अपने 20 वर्षीय बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में कानपुर के चकेरी इलाके में आया था। कमलेश का बेटा ईंट-पत्थर का काम करता था। इसी बीच उसका वहां रहने वाली 20 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। कभी-कभी लड़की लड़के से मिलने उसके घर भी जाती थी। जब भी प्रेमी घर पर नहीं होता तो लड़की अपने पिता कमलेश से बात करती और लौट जाती।

 

धीरे-धीरे युवती अपने प्रेमी के पिता कमलेश से प्रेम करने लगी। बेटे को इस बारे में कुछ नहीं पता था। मार्च 2022 में युवती कमलेश के साथ भाग गई। कमलेश का बेटा घर पर था इसलिए युवती के परिजनों को उस पर शक नहीं हुआ। लड़की के परिजनों ने चकेरी थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में युवती कहां गई इस बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है.

 

पुलिस दोनों को दिल्ली से उठा ले गई।
एसएचओ रत्नेश सिंह का कहना है कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि लड़की कमलेश के लड़के से मिलने वाली थी. पुलिस ने कमलेश के बेटे से पूछताछ की तो उसने कहा कि मेरे पिता मेरी प्रेमिका को ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कमलेश दिल्ली में युवती के साथ रह रहा था और एक फैक्ट्री में काम कर रहा था. इसके बाद पुलिस ने दिल्ली जाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

 

एसओ बोले- बेटे को थी पिता की हरकतों की जानकारी
एसओ का कहना है कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की करतूतों के बारे में पता था, लेकिन शर्म के कारण नहीं बताया। पुलिस ने कमलेश को चकेरी थाने में रखा है। लड़की का मेडिकल कराया जाएगा और उसके बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा। युवती के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ रत्नेश का कहना है कि अब युवती कमलेश के साथ रहने की बात कह रही है। युवती और कमलेश दोनों बालिग हैं। ऐसे में उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment