कंपनी ने स्ट्रीट फाइटर बाइक को दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसकी शुरुआती कीमत 1,21,400 रुपये है और ये कीमत टॉप वेरिएंट में जाने पर 1,24,400 रुपये हो जाती है। यह दोनों कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) है।

Yamaha FZS FI Engine

यामाहा ने इस बाइक में 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है जो 12.4 पीएस की पावर और 13.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

Yamaha FZS FI Suspension and Brakes

यामाहा एफजेडएस एफआई के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील में 282 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में 220 एमएम का डिस्क ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है।

Yamaha FZS FI Features

फीचर्स की बात करें तो इस यामाहा एफजेड एफआई स्ट्रीट फाइटर बाइक में यामाहा राइड कनेक्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ई लॉक, हजार्ड लैंप फंक्शन, सिंगल चैनल एबीएस, जैसे फीचर्स को दिया गया है

Yamaha FZS FI Rivals

यामाहा एफजेड एफआई के विरोधियों की बात करें तो मार्केट में इस बाइक का मुकाबला TVS Apache RTR 160 4V, Bajaj Pulsar NS160, Hero Xtreme 160R और Suzuki Gixxer जैसी पॉपुलर बाइकों के साथ होता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *