चूहे पकड़ने का दीदी ने लगाया देसी जुगाड़! वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान

Untitled 229

Desi Jugaad चूहे पकड़ने का दीदी ने लगाया देसी जुगाड़! वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान। सोशल मीडिया पर आये दिन काफी सारे जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमे कई सारे वीडियो देख अपनी आँखों पर यकीं नहीं होता है और कुछ वीडियो ऐसे होते है जिसे देख आपको हंसी आ जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चूहे को पकड़ने के लिए एक महिला गजब का जुगाड़ लगाती हुई नजर आ रही है. चूहा पकड़ने की महिला की टेक्नीक को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और उसकी सराहना भी कर रहे हैं.


ये भी पढ़े- शख्स ने पुराने टायर से बना दिया शानदार वाशबेसिन, यह जुगाड़ देख आप भी बोलोगे क्या कमाल की चीज है…

चूहों को पकड़ने के लिए महिला ने लगाया देसी जुगाड़

घर में अगर चूहे घुस जाते हैं तो जमकर उत्पात मचाते हैं, ऐसे में चूहों के आतंक से निजात पाने के लिए घर वाले तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं, फिर भी चूहे उनके चंगुल से बच निकलते हैं. जैसा की आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि एक महिला ने चूहों से परेशान आकर चूहे को पकड़ने का लगाया देसी जुगाड़। हा पकड़ने की महिला की टेक्नीक को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और उसकी सराहना भी कर रहे हैं.

चूहे पकड़ने का दीदी ने लगाया देसी जुगाड़! वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान

View this post on Instagram

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)

ये भी पढ़े- बारिश से बचने के लिए महिला ने लगाया देसी जुगाड़! लेकिन जुगाड़ हो गया फ़ैल, देखे वीडियो

जानिए कैसे लगाया महिला ने चूहे को पकड़ने के लिए जुगाड़

वीडियो में देखा जा सकता है महिला एक बाथरूम के भीतर झाडू लेकर खड़ी है और दरवाजे के बाहर दोनों तरफ उसने पानी की बोतलों की दीवार बना रखी है, जो सीधे मुख्य दरवाजे के बाहर निकलती है. अगले ही पल एक चूहे को बोतलों की दीवार के बीच से भागता हुए देखा जा सकता है, जो सीधे घर से बाहर निकल जाता है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो को sachkadwahai नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक लखिओ लोग देख चुके है ओर हजारो लोगो द्वारा इसे लिखे किया गया है। इस वीडियो को देख लाखो लोगो के भारी भरकम कमैंट्स आ रहे है।

<p>The post चूहे पकड़ने का दीदी ने लगाया देसी जुगाड़! वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान first appeared on Gramin Media.</p>