दिल्ली पब्लिक स्कूल ,मथुरा रोड, को ईमेल से मिली बम की धमकी, बच्चों को लेने पहुंचे अभिभावक

1200 675 18349163 1046 18349163 1682486520474

मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार की सुबह को बम की धमकी मिली। ईमेल के जरिए बम रखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही परिसर में हड़कंप मच गया और अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल परिसर से बाहर निकालने के लिए स्कूल पहुंचे। मामले की जांच चल रही है।

स्कूल परिसर में नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु : डीसीपी साउथ ईस्ट

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव के मुताबिक, ‘स्कूल परिसर में अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने से कोई खतरा नहीं है। स्थिति सामान्य है। बम निरोधक टीम, डॉग स्क्वायड और SWAT टीम स्कूल की इमारतों को सेनेटाइज कर रही है।

Bomb Threat: दिल्‍ली के मथुरा रोड स्थित DPS में बम की धमकी से मचा हड़कंप,  खाली कराया गया कैंपस - Delhi Public School Mathura Road receives bomb  threat via e-mail

दिल्ली के इंडियन स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली

दिल्ली के सादिक नगर में स्थित इंडियन स्कूल को 12 अप्रैल को बम की धमकी का ईमेल मिलने के बाद खाली करा लिया गया था। बम का पता लगाने और बम डीफूज़ करने वाली टीम स्कूल पहुंची और स्कूल परिसर की गहरी जांच की।दिल्ली पुलिस के मुताबिक, “सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी ।सावधानी  के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड को भी सूचित किया गया था।”

Leave a Comment