Cheapest Cars की डिमांड भारत के कार मार्केट में हमेशा बनी रहती है जिसके चलते कार निर्माता कंपनियों ने हैचबैक सेगमेंट कई कम कीमत वाली कारों को उतारा है। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) के बारे में जो अपनी कंपनी की सबसे सस्ती और देश में मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के बाद दूसरी सबसे कम कीमत वाली कार है।

अगर आप भी कम बजट में एक अच्छी माइलेज और डिजाइन वाली कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए डैटसन रेडी गो (Datsun Redi Go) की कीमत, इंजन, माइलेज और फीचर्स के साथ इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।

Datsun Redi Go Base Model Price

डैटसन रेडी गो के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 3,97,800 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 4,35,551 रुपये हो जाती है।

Datsun Redi Go Base Model On Road Price

डैटसन रेडी गो के ऑन रोड प्राइस के मुताबिक, अगर आप इस कार को कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास 4.36 लाख रुपये होने चाहिए। मगर यहां बताए गए प्लान को पढ़ने के बाद आप इस कार को 40 हजार रुपये देकर भी खरीद सकते हैं।

Datsun Redi Go Base Model Finance Plan

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 40 हजार रुपये हैं तो बैंक इस कार के लिए 3,95,551 रुपये का लोन दे सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

डैटसन रेडी गो बेस मॉडल पर लोन अप्रूव होने के बाद आपको 40 हजार रुपये इस कार की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और पूरी प्रोसेस होने के बाद आपको अगले पांच साल तक हर महीने 8,365 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Datsun Redi Go Base Model को खरीदने का आसान प्लान जानने के बाद आप इस कार के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल भी जान लीजिए।

Datsun Redi Go Base Model Engine and Transmission

डैटसन रेडी गो में कंपनी ने 799 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया है। यह इंजन 53.64 बीएचपी की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Datsun Redi Go Base Model Mileage

डैटसन रेडी गो की माइलेज पर कंपनी का दावा है कि ये हैचबैक 20.71 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *