1501541 apple watch ultra

Apple Watch: भारत में iPhone 14 सीरीज की जितनी ज्यादा डिमांड है उतनी ही डिमांड एप्पल वॉच अल्ट्रा की भी है. ये स्मार्टवॉच मार्केट में आने के बाद से ही बवाल मचा रही है. आपको बता दें कि मार्केट में इसे तकरीबन 90 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था हालांकि हर किसी का बजट इसे खरीदने के लिए नहीं बन पाता है. ऐसे में एक मार्केट प्लेस ऐसा है जो इस स्मार्टवॉच को बेहद ही किफायती कीमत में बेच रहा है. आज हम आपको उसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि वॉच अल्ट्रा के खरीदारों की कमी नहीं है लेकिन हर किसी का बजट नहीं बन पाता है. जिस मार्केट के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उसकी कीमत नाटकीय रूप से कम है और कितनी कम है इस बात का अंदाजा शायद ही आप लगा सकते हैं.

कहां मिल रही है किफायती Apple Watch Ultra 

अगर आप के मन में ये सवाल है कि कहां पर किफायती Apple Watch Ultra मिल रही है तो बता दें कि जो असली एप्पल वॉच अल्ट्रा है उसकी कीमत 89,900 रुपये है. लेकिन जो स्मार्टवॉच हम लेकर आए हैं वो सिर्फ 2,500 रुपये में बेची जा रही है.वॉच अल्ट्रा का जो मॉडल बेचा जा रहा है वो असल में फेक है या फिर इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. दरअसल ये देखने में तो वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स असली वॉच से काफी अलग हैं. यहां तक कि आप शायद डिजाइन में भी ज्यादा फर्क नहीं पकड़ पाएंगे.

कहां पर मिल रही है ये स्मार्टवॉच 

आपको बता दें कि फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को लाकर बेचते हैं इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी बेचा जा रहा है. स्मार्ट अल्ट्रा की कीमत सिर्फ ₹2500 रखी गई है और यही वजह है कि लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. यह पूरी तरह से नकली है और अगर आपको लग रहा है कि कम पैसे खर्च करने के बाद आपको असली स्मार्ट वॉच मिलेगी तो यह आपकी गलतफहमी है क्योंकि यह स्मार्ट वॉच पूरी तरह से सिर्फ एक मॉडल है और इसमें वॉच अल्ट्राजएसी कोई भी खूबी नहीं है ऐसे में आप अगर उम्मीदों से यह वॉच खरीदेंगे तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी. लोग कम बजट की वजह से इसे ज्यादा खरीद रहे हैं लेकिन आप ऐसा करने से बचें क्योंकि यह नकली है लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं सिर्फ वही से खरीद रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *