स्वर्ग से उतरी किसी Angel से कम नहीं लगती चम्पक चाचा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस में देती है शिल्पा शेट्टी और मलाइका को मात

maxresdefault 2023 01 31T155552.080

स्वर्ग से उतरी किसी Angel से कम नहीं लगती चम्पक चाचा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस में देती है शिल्पा शेट्टी और मलाइका को मात। आए दिन सोशल मीडिया पर किसी की पत्नी तो किसी की बहन खूबसूरती के लिए काफी चर्चा में रहती है। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल के पिताजी का रोल निभाने वाले चंपक चाचा यानी अमित भट्ट की पत्नी के बारे में जो किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं दिखती। आइए जानते हैं उनके बारे में…..


ये भी पढ़े- न कोई बीवी है न बच्चा, तो जानिए कौन होगा Salman Khan की 2300 करोड़ की संपत्ति का मालिक

लोगो के दिलो दिमाग में बस गया तारक मेहता के शो के हर किरदार का रूप

2008 से शुरू हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आज भी वही रौनक नजर आती है जो पहले नजर आती थी। इसका श्रेय पूरा पुराने एक्टर्स को दिया जाता है जिन्होंने आज भी इसकी की गरिमा बनाए रखें। जब से इस शो की शुरुआत हुई तब से ही चंपक चाचा इसके साथ जुड़े हुए हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

1 855

काफी ज्यादा खूबसूरत है चम्पक चाचा उर्फ़ अमित भट्ट की पत्नी

आपको बता दें कि रियल लाइफ में वह बेहद ही रोमांटिक हैं. उनकी पत्नी खूबसूरती और हॉटनेस में शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा जैसी अभिनेत्रियों को भी मात देती है. बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है. स्वर्ग से उतरी किसी Angel से कम नहीं लगती चम्पक चाचा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस में देती है शिल्पा शेट्टी और मलाइका को मात .

krutibhatt

दो जुड़वाँ बच्चो के बाप है अमित भट्ट

अमित भट्ट और कीर्ति भट्ट के इस वक्त दो बेटे हैं और दोनों जुड़वा है. इसके बावजूद भी उनकी पत्नी की खूबसूरती में कोई कमी नहीं है. चंपक चाचा यानि अमित भट्ट की पत्नी कृति की बॉलीवुड में एंट्री होती है तो इनके खूबसूरती के आगे सारी एक्ट्रेसेस फ़ैल नजर आएगी। वैसे भी वह काफी साधारण जीवन जीना पसंद करती है। और सोशल मीडिया से काफी दूरी बनाई रखी है।

ये भी पढ़े- रामनवमी के अवसर पर “आदिपुरुष” का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए कौन निभा रहा है हनुमान जी का किरदार

meet tmkoc champaklal aka amit bhatt real wife 1 610a6da16f275

जानिए कहाँ के रहने वाले है अमित भट्ट

गुजरात के सौराष्ट्र में इस वक्त यह परिवार रह रहा है, जहां अमित भट्ट की वास्तविक उम्र 48 साल है जहां 36 साल की उम्र से ही उन्होंने जेठालाल के पिता का किरदार निभाना शुरू कर दिया था. आज भी यह जोड़ी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. आपको बता दें कि उन्हें इस किरदार में खूब पसंद किया जाता है और आज वह धीरे-धीरे इस शो की जान बन चुके हैं.

<p>The post स्वर्ग से उतरी किसी Angel से कम नहीं लगती चम्पक चाचा की पत्नी, खूबसूरती और हॉटनेस में देती है शिल्पा शेट्टी और मलाइका को मात first appeared on Gramin Media.</p>