लड़के 20 से काम करते हैं, लड़कियां 27 तक सोचती हैं… चर्चा में सोनाली कुलकर्णी का बयान

568667 many girls in india are l

सोनाली कुलकर्णी: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी के एक इंटरव्यू का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है. सोनाली कुलकर्णी द्वारा दिए गए इंटरव्यू ने अब खूब चर्चा बटोरी है। लड़कियां आजकल बहुत आलसी हो गई हैं। सोनाली कुलकर्णी ने कहा कि वह आर्थिक रूप से केवल अपने प्रेमी या भावी पति पर निर्भर रहना चाहती हैं।

भारतीय लड़की पर सोनाली कुलकर्णी

भारत में कई लड़कियां आलसी होती हैं। उन्हें एक अच्छी नौकरी वाला बॉयफ्रेंड या पति चाहिए। जो एक घर का मालिक है। लेकिन लड़कियों में इतनी हिम्मत नहीं है कि जब तुम मुझसे शादी करोगी तो मैं क्या कर सकती हूं. 

समानता पर सोनाली कुलकर्णी

मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि अपने घर में ऐसी महिलाएं पैदा करें जो सक्षम हों। जो अपने लिए कमा सकते हैं। कौन कह सकता है कि हम एक नया फ्रिज खरीदना चाहते हैं, आप आधा भुगतान करेंगे, मैं आधा भुगतान करूंगा।

 
पति पर सोनाली कुलकर्णी

पति चाहिए या मॉल का ऑफर… 18 साल की उम्र में बच्चों पर अब कमाने का, परिवार को सहारा देने का दबाव है। मैं अपने पति, भाइयों के लिए रोती हूं।

रिलेशनशिप पर सोनाली कुलकर्णी

मेरे पति को 20 साल की उम्र में काम करना पड़ा। लड़कियां सोच रही हैं कि 25-27 साल की उम्र तक क्या करें। ये अपने प्रेमी पर दबाव बनाते रहते हैं। मैं लोगों के बीच झगड़ा पैदा नहीं करना चाहता।

अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी

लड़कियों को सिर्फ खाना बनाना ही नहीं चाहिए। सोनाली कुलकर्णी ने भी आगे की जिम्मेदारी लेने की बात कही है।

सोनाली कुलकर्णी भाषण

वायरल वीडियो पर कई लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. नेटिज़न्स का कहना है कि सोनाली कुलकर्णी ने लैंगिक समानता के बारे में सही टिप्पणी की है। (सभी तस्वीरें साभार- इंस्टाग्राम)

Leave a Comment