Bhallaldev’s wife:इंद्र के प्रेमी से भी ज्यादा खूबसूरत है भल्लालदेव की पत्नी, गजब की हॉटनेस और फिटनेस, देखें वायरल तस्वीरें

2020 8largeimg 1772936509

Bhallaldev’s wife :इंद्र के प्रेमी से भी ज्यादा खूबसूरत है भल्लालदेव की पत्नी, गजब की हॉटनेस और फिटनेस, देखें वायरल तस्वीरें इंद्र की गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा खूबसूरत है भल्लालदेव की पत्नी, गजब की हॉटनेस और फिटनेस, देखें वायरल तस्वीरें बाहुबली फिल्म तो आपको याद ही होगी, जी हां हम बात कर रहे हैं बाहुबली के भल्लालदेव की जो फिल्म में भले ही विलेन बने हों लेकिन असल जिंदगी में वह विलेन नहीं बल्कि असल जिंदगी में बहुत अच्छे इंसान हैं। भल्लालदेव की पत्नी असल जिंदगी में देखने में बेहद खूबसूरत हैं और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है।


राणा दग्गुबाती उर्फ भल्लालदेव तेलुगु फिल्म उद्योग के सुपरस्टार हैं। उन्हें तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। राणा दग्गुबाती को फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए अब तक कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

मिहिका बजाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से शादी की है। राणा दग्गुबाती भले ही फिलहाल सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन उनकी पत्नी मिहिका बजाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में मिहिका ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

इंद्र के प्रेमी से भी ज्यादा खूबसूरत है भल्लालदेव की पत्नी, गजब की हॉटनेस और फिटनेस, देखें वायरल तस्वीरें

वह उस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं
इन तस्वीरों में मिहिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने इन तस्वीरों में अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस को इंप्रेस कर दिया है. इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका ये लुक एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देता है. मिहिका की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस को एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

दोनों ने 2020 में शादी की थी
आपको बता दें कि साउथ के लोग इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और जब ये दोनों साथ नजर आते हैं तो लोग इनकी तस्वीरों पर मेड फॉर ईच दूसर और रब ने बना दी जोड़ी जैसे कमेंट्स लिखते हैं. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी 8 अगस्त, 2020 को हुई थी। दोनों की शादी एक निजी शादी थी जिसमें केवल उनके परिवार के सदस्य और बेहद करीबी दोस्त शामिल हुए थे।