Bajaj Platina आ रही है अपने नए ABS सिस्टम के साथ, शानदार लुक और जबदस्त फीचर्स से करेगी Splendor का डब्बा डोल

maxresdefault 1

Bajaj Platina आ रही है अपने नए ABS सिस्टम के साथ, शानदार लुक और जबदस्त फीचर्स से करेगी Splendor का डब्बा डोल, वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Bajaj Platina का एक नया मॉडल Platina 110 ABS को लांच कर दिया गया है। इस लेटेस्ट बजाज Platina 110 ABS बाइक में दमदार फीचर्स के साथ एंटी-ब्रैकिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। बजाज Platina 110 ABS बाइक सबसे पसंदीदा बाइक बन गई है।


New Bajaj Platina के दमदार माइलेज और शानदार कलर की बात की जाये तो यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित की गई माइलेज के अनुसार, 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में रेंज के ऊपर एबीएस से लैस मॉडल को एबीएस इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और अन्य जानकारी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखा जा सकता है। बजाज platina 110 में चार कलर ऑप्शन एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू ऑप्शन देखने को मिल सकते है।

Bajaj Platina मार्केट में उतरेगी ABS सिस्टम के साथ

maxresdefault 2

New Bajaj Platina के ABS सिस्टम बात की जाये तो बजाज प्लेटिना 110 ABS बाइक में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिलता है। बजाज प्लेटिना 110 बाइक में एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक दिया जा सकता है। इस बजाज प्लेटिना 110 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर भी देखने को मिल जाता है। बजाज प्लेटिना 110 बाइक में बेहतरीन लुक देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े:- Hero Splendor का नया मॉडल Xtec 68Kmpl के माइलेज के साथ घर लाये महज 68 हजार रुपयों में

maxresdefault 3

इस दमदार इंजन के साथ रखेगी मार्केट में कदम

पावरफुल इंजन की बात की जाये तो बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में 115.45 CC का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.4 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

maxresdefault 4

यह भी पढ़े:- Yamaha RX100 की मार्केट में होगी धमाकेदार वापसी, फीचर्स और बड़े इंजन को देख फैंस बोलेगे- फिलिंग वही बाइक नयी

New Bajaj Platina की कीमत के बारे में

New Bajaj Platina की कीमत की बात करे तो बजाज प्लेटिना 110 ABS में 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिल सकता है। इसके साथ ही बजाज प्लेटिना बाइक के फ्रंट और रियर में 17 इंच के व्हील्स दिए जा सकते है। Bajaj Platina 110 एबीएस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 72,224 रुपये से शुरू हो सकती है।