Two Wheeler Finance Plan में हम आपको बताते हैं कम से कम डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई के साथ खरीदने का प्लान जिसमें आज हम बात कर रहे हैं Bajaj Platina 110 ABS के बारे में जिसे बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने हाल ही में लॉन्च किया है। यह अपने सेगमेंट की इकलौती बाइक है जिसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

Bajaj Platina 110 ABS Price

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने इस बाइक को 72,224 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ (एक्स शोरूम, दिल्ली) मार्केट में उतारा है। ऑन रोड होने पर इस बाइक की कीमत 84,083 रुपये हो जाती है।

Bajaj Platina 110 ABS On Road Price के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास 84 हजार रुपये होने चाहिए। मगर यहां बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए ये बाइक आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देने पर भी मिल सकती है।

Bajaj Platina 110 ABS Finance Plan

अगर आपके पास 11 हजार रुपये का बजट है तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर के ब्याज के साथ इस बाइक के लिए 73,914 रुपये तक का लोन दे सकता है।

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस पर लोन अप्रूव होने के बाद आपको 11 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे। जिसके बाद आपका लोन शुरू हो जाएगा और फिर आपको अगले 36 महीने तक 2,638 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Bajaj Platina 110 ABS को खरीदने का फाइनेंस प्लान पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक की कंप्लीट डिटेल जिसमें शामिल हैं इंजन माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम।

Bajaj Platina 110 ABS Engine and Transmission

इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.6 पीएस की पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *