Splendor से ज्यादा दिखती है Bajaj Discover 125 बाइक,70 Km का माइलेज और तगड़े फीचर्स

maxresdefault 2023 04 01T104841.734

Bajaj Discover 125 इंडियन के बजट टू व्हीलर सेगमेंट में मौजूद एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक का आकर्षक स्पोर्टी लुक लोगों को काफी पसंद आता है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत इसकी ज्यादा माइलेज है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें कई आधुनिक फीचर्स को भी उपलब्ध कराया है। इस बाइक में आपको लंबी सीट मिलती है और बेहतर सस्पेंशन इसकी राइडिंग एक्सपीरियंस को काफी इम्प्रूव कर देते हैं।


Splendor से ज्यादा दिखती है Bajaj Discover 125 बाइक,70 Km का माइलेज और तगड़े फीचर्स

Read Also: Bullet को टक्कर देने लॉंच हुई Yezdi की तगड़ी बाइक,फिचर्स और आकर्षक डिजाइन में होगा मार्केट का गेम चेंजर

नई Bajaj Discover 125 के आधुनिक फीचर्स

इस आकर्षक लुक वाली बाइक में आरामदायक राइड के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में गैस चार्ज्ड ट्विन-शॉक लगाए हैं। यह बाइक आपको लाल, नीले समेत ड्युल टोन कलर ऑप्शन के साथ बाजार में देखने को मिल जाएगी। इसमें आपको 8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। वहीं इसके सीट हइट की बात करें तो इसका सीट हइट 805mm रखा गया है। इस बाइक की देश के मार्केट में शुरुआती कीमत 58,752 रुपये कंपनी ने तय की है।

Splendor से ज्यादा दिखती है Bajaj Discover 125 बाइक,70 Km का माइलेज और तगड़े फीचर्स

अगर आप कम बजट में एक बेहतर और बेस्ट माइलेज बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। क्योंकि इसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

नई Bajaj Discover में लगा है काफी दमदार इंजन

इस बाइक में 110 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगाया है। जोकि 10.8 bhp की मैक्सिमम पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क  जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन के साथ आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिल जाता है।

राइड को सुरक्षित बनाने के लिए इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसमें आपको LED DRL के साथ ही टेल लैंप और रिवाइज्ड सीट मिल जाती है। इस बाइक में कंपनी ने एनालॉग टैकोमीटर के साथ ही सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल लगाया है।