कीमत में सस्ती और माइलेज में बड़ी हस्ती वाली Bajaj CT110X ने HERO की उड़ाई धज्जिया, जानिए नए लुक और फीचर्स के बारे में

maxresdefault 7

कीमत में सस्ती और माइलेज में बड़ी हस्ती वाली Bajaj CT110X ने HERO की उड़ाई धज्जिया, बजाज ऑटो ने अपनी नई Bajaj CT110X को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 55,494 रुपये रखी है। यह बाइक बजाज के सभी डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इसे चार रंगों (कलर कॉम्बिनेशन) में उतारा है।


कंपनी ने बताया कि सीटी पोर्टफोलियो में नई Bajaj CT110X मोटरसाइकिल सबसे एडवांस्ड वर्जन है। इस बाइक में 115 cc का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन मिलता है। यह इंजन 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। साथ ही बाइक में सात किलोग्राम तक का वजन उठा सकने वाला एक रियर कैरियर लगा है।

maxresdefault 8

यह भी पढ़े:- Bajaj Platina आ रही है अपने नए ABS सिस्टम के साथ, शानदार लुक और जबदस्त फीचर्स से करेगी Splendor का डब्बा डोल

इन नए फीचर्स के साथ अपडेट होकर उतरेगी मार्केट में

इस बाइक में आपको कुछ नया देखने मिलेंगा। कंपनी ने इस बाइक में 17 इंच का अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिए हैं,इसके अलावा बाइक के फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन भी दिया गया है.इस प्राइस सेगमेंट में ये बाइक सभी अच्छे फीचर से लैस है।

maxresdefault 6

यह भी पढ़े:- Hero Splendor का नया मॉडल Xtec 68Kmpl के माइलेज के साथ घर लाये महज 68 हजार रुपयों में

माइलेज के मामले ये Bike बनायेगी नए रिकॉर्ड

यह गाड़ी दमदार माइलेज से HERO की गाड़ियों की धज्जिया उड़ायेंगी। नई Bajaj CT 110X में 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। ऐसे में अगर एक बार इस मोटरसाइकिल का फ्यूल टैंक फुल करवा लेते हैं तो फिर आप आराम से इस मोटरसाइकिल पर 700 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी का सफर तय कर सकते हैं।