B.Tech पानी पुरी वाली लड़की इन दिनों जमकर मचा रही तहलका, Bullet से ठेला चलाकर खिलाती हैं गोल गप्पे, भारी संख्या में स्वाद लेने आते हैं लोग, जानिए कौन है?

WhatsApp Image 2023 03 19 at 11.02.09 AM

B.Tech पानी पुरी वाली लड़की इन दिनों जमकर मचा रही तहलका, Bullet से ठेला चलाकर खिलाती हैं गोल गप्पे, भारी संख्या में स्वाद लेने आते हैं लोग, जानिए कौन है? .आज देश में स्टार्टअप को लेकर युवाओं में काफी लोकप्रियता देखी जा रही है। लोग बड़े बड़े कंपनियों के नौकरी को छोड़ कर स्टार्टअप करने की सोच रहे हैं और उसमे सफल भी हो रहे हैं। बीटेक और एमबीए करने के बाद नौकरी करने के बदले खुद का Business करने पर भी युवा ध्यान दे रहे हैं। आइये जानते है कोण है बी.tech पानी पूरी वाली।


बी.tech पानी पूरी वाली इन दिनों हो रही वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऐसा देखा जा रहा है स्टार्टअप करने के लिए लोग चाय या अन्य खाने पीने की चीजों से शुरुआत कर रहे हैं। अपना अलग पहचान बनाने वाले बीटेक चायवाला, एमबीए चायवाला, बेवफा चायवाला, ग्रेजुएशन चायवाली इसका उदहारण है। बता दें की इनमे लड़कियां भी पीछे नहीं है, घर परिवार और समाज की बंदिशों को तोड़कर घर से बाहर निकल कर अपना खुद का स्टार्ट कर रही है। दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने बीटेक पानी पुरी वाली बन गयी है। दिल्ली के सड़कों पर ठेला लगाकर लोगो को हेल्दी गोलगप्पे खिला रही है। बीटेक पानी पुरी वाली इस महिला ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है।

ये भी पढ़िए – घर के कोने में पड़ा 20 पैसे का दुर्लभ सिक्का भर सकता आपकी झोली, मिनटों में बना देगा मालामाल, जानिए कैसे

जानिए कौन हैं बीटेक पानी पूरी वाली

MBA Pani Puri wali

जानकारी के लिए बता दे B.Tech पानी पुरी से मशहूर का नाम तापसी उपाध्याय है। तापसी उपाध्याय ने B.Tech की डिग्री हासिल करने के बाद लोगों को हेल्दी पानी पूरी खिलाने में दिलजस्पी दिखा रही है। इस तरह वह B.Tech पानी पुरी वाली बन गई। तापसी दिल्ली में सड़कों पर ठेला लगाकर लोगों को पानी पूरी खिला रही है, इनके पास बड़ी संख्या में लोग पानी पूरी खाने के लिए आता हैं। तापसी ने अपने ठेले को एक विशेष रूप से डिजाइन भी किया है। आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

तापसी पानी पूरी के अलावा खुद की वेबसाइट भी चलाती हैं

आपकी जानकारी के लिए बताते है तापसी उपाध्याय पानी पूरी के अलावा खुद की वेबसाइट भी चलाती हैं जिस पर उन्होंने फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी भी दे रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि तापसी गोलगप्पे का ठेला दिल्ली के जनकपुर स्थित जेल रोड पर लगाती है पश्चिम दिल्ली के इलाके में वो काफी मशहूर है। आइये जानते है B.Tech पानी पुरी वाली तापसी कैसे Bullet चलाकर खिलाती हैं गोल गप्पे।

medium 2023 03 11 63d2612b58

ये भी पढ़िए – कोई नहीं टक्कर में Infinix ला रहा तगड़े फीचर्स वाला जबरदस्त स्मार्टफोन, दमदार कैमरा और शानदार लुक ने मार्केट में मचाया भूचाल

बुलेट चलाकर खिलाती हैं गोल गप्पे

मिली जानकारी के अनुसर बता दे B.Tech पानी पुरी वाली तापसी ने गोलगप्पे के साथ पानी के रखने की भी जगह बनाई है। वह अपना ठेला बुलेट मोटरसाइकिल से चला कर लाती है। बुलेट से ठेले को खींचते हुए लोग जब देखते हैं तो हैरान हो जाते हैं। तापसी बताती है की वह घर पर ही गोलगप्पे को तैयार करती हैं और लोगों को अच्छे स्वाद देने के लिए गोलगप्पे के पानी को विशेष रूप से तैयार करती है। तापसी गोलगप्पे को तेल में तलने के बजाय एयर फ्राइड तकनीक का इस्तेमाल करती है। B.Tech पानी पुरी वाली तापसी ने सोशल मीडिया में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।