42 की उम्र में Shweta Tiwari ने रचाई तीसरी शादी, इस एक्टर के साथ लिए 7 फेरे

maxresdefault 2023 03 15T103918.616

Shweta Tiwari 3rd Marriage: 42 की उम्र में Shweta Tiwari ने रचाई तीसरी शादी, इस एक्टर के साथ लिए 7 फेरे। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. 42 साल उम्र में भी एक्ट्रेस के कातिल लुक ने फैंस को दीवाना बनाकर रखा है. श्वेता न सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।


ये भी पढ़े- Black नाइटी में Shweta Tiwari ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, 42 की उम्र में यंग एज की एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर, देखे…

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर करती है

95392215

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। श्वेता तिवारी ने सज धज कर एक फोटो शेयर की। कुछ लोगों ने काफी पसंद किया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। लाल आउटफिट में श्वेता कहर ढाती नजर आई। श्वेता तिवारी ने जैसे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर के लोगों ने कमेंट की बौछार शुरू कर दी।

42 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रही है श्वेता तिवारी

FotoJet 3

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ज्वेलरी पहनी है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल डैड की दुल्हन में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक करती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक्टर वरूण बड़ोला से एक शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में शादी कर रही है

shweta tiwari on amber guneet wedding in mere dad ki dulhan

श्वेता तिवारी ने शादी की है, पर यह शादी एक शो में की है। श्वेता इस समय टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। जिसका हाल ही में वेडिंग शूट हुआ था, शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोल में हैं। वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं। जिसके कारण वरुण और श्वेता की ये तस्वीर वायरल हुई है।

जानिए श्वेता तिवारी की निजी ज़िन्दगी के बारे में

348715 maxresdefault

बता दें 1998 में श्वेता ने पहली शादी की थी। उनके पति का नाम राजा चौधरी था। श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम पलक तिवारी रखा। हालांकि राजा चौधरी के साथ उनकी शादी बहुत नहीं चली और 14 साल बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की फिर उन्होंने बेबी को जन्म दिया और उसके बाद उनका तलाक हो गया।

ये भी पढ़े- किसी स्वर्ग की अप्सरा ने कम नहीं दिखती बॉलीवुड के चुम्बन किंग Emraan Hashmi की पत्नी, तस्वीरें देख आप भी बोलोगे ओय होय क्या…

42 की उम्र में भी काफी ज्यादा हॉट और फिट दिखती है और 20 साल की एक्ट्रेस को मात देती है

shweta Tiwari 2

42 की उम्र में खूबसूरती और हॉटनेस में देती है अपनी बेटी को भी मात बता दें कि श्वेता तिवारी 42 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी हो 20 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी और श्वेता को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह मां बेटी हैं। एक्ट्रेस अपने स्वास्थय को लेकर ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस हैं। और अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं फिटनेस फ्रीक है बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं।

<p>The post 42 की उम्र में Shweta Tiwari ने रचाई तीसरी शादी, इस एक्टर के साथ लिए 7 फेरे first appeared on Gramin Media.</p>