Armaan Malik:जुड़वा बच्चों के पिता बने यूट्यूबर अरमान मलिक, पायल की डिलीवरी के बाद कृतिका ने शेयर की पहली फोटो

Armaan Malik:जुड़वा बच्चों के पिता बने यूट्यूबर अरमान मलिक, पायल की डिलीवरी के बाद कृतिका ने शेयर की पहली फोटो यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक मां बन गई हैं, जिसकी खबर अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी थी। कृतिका ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया।


Armaan Malik

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक मां बन गई हैं, जिसकी खबर अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी थी। कृतिका ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया। हालांकि कृतिका ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि पायल का एक बेटा है या बेटी। गौरतलब है कि पायल जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली थीं, ऐसे में पायल के बारे में जानने के लिए फैंस मर रहे हैं. बता दें, कृतिका मलिक ने ऑपरेटिंग रूम के बाहर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अरमान के साथ बाकी घरवाले नजर आ रहे थे। डिलीवरी के बाद सबसे पहले पायल, अरमान और कृतिका की तस्वीर भी चर्चा में आई।

कृतिका द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अरमान बाकी घरवालों के साथ ‘मेरे घर नए मेहमान आ रहे’ गाते नजर आ रहे हैं। वहीं कृतिका ने कैप्शन दिया, ”पायल बन गई मां”. कृतिका के इस खबर को साझा करने के बाद फैंस परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। कुछ समय पहले अरमान के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में दिखाया गया था कि पायल की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर उसे अस्पताल में भर्ती कर रहा है और कह रहा है कि वह आज खुद बच्चे को लाने की कोशिश करेगा।

Armaan Malik:जुड़वा बच्चों के पिता बने यूट्यूबर अरमान मलिक, पायल की डिलीवरी के बाद कृतिका ने शेयर की पहली फोटो

गौरतलब है कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका एक साथ प्रेग्नेंट थीं। कृतिका और पायल पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान सुर्खियों में रही हैं। अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक खुशहाल जिंदगी जीते हैं, लेकिन उन्हें अक्सर दो पत्नियां रखने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। पायल अरमान की पहली पत्नी हैं, जिनसे उनका 7 साल का बेटा चिरैया है। बाद में अरमान ने पायल की दोस्त कृतिका से शादी कर ली।