बबिता जी से एक यूज़र ने पूछा 1 रात का रेट, बबिता जी का जवाब सुन उड़ गए सबके होश

maxresdefault 2023 04 04T105543.957

बबिता जी से एक यूज़र ने पूछा 1 रात का रेट, बबिता जी का जवाब सुन उड़ गए सबके होश। मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से कई किरदारों ने देश के लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. यूं तो इस लिस्ट में कई लोगों का नाम आता है लेकिन बबीता जी को सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि देश के कई नौजवानों का क्रश भी हैं. बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन का अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन कई बार उन्हें अभद्र कमेंट का भी सामना करना पड़ता है.


ये भी पढ़े- क्या दूसरी बार घोड़ी चढ़ेगे बॉलीवुड फेमस सिंगर Badshah? जानिए क्या है पूरा मामला

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारत का काफी ज्यादा पॉपुलर शो है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है, लगभग 14 साल से यह शो शुरू है। किसी भी शो के लिए इतना लम्बा समय काफी ज्यादा होता है। इंडिया के पॉपुलर शो में से एक है यह शो। जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), और कई अन्य लोगों के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र बहुत लोकप्रिय हो गए हैं.

2bf8d224d16433aa70f19586f5f65eef

आये दिन अपनी खूबसूरती के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहती है मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबिता जी

इन्हीं में बबीता जी का किरदार भी है जो काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार है, यही वजह है कि उनकी काफी प्रशंसा की जाती है. यह किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही हैं. बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं. यही वजह है कि उनकी फोटो, वीडियो पल भर में वायरल हो जाती है.

बबिता जी से एक शख्स ने पूछ लिया 1 रात का रेट

1039802 maxresdefault 2023 01 20t160737229

हालांकि जहां उनकी फोटो पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अनाब-शनाब कॉमेंट करने से भी नहीं कतराते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया था. मगर एक व्यक्ति ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया. और कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही.

588526 babitajiroast7775936 m

ये भी पढ़े- मलाइका से दस गुना ज्यादा हॉट और सुंदर दिखती है सलमान खान की भाभी, तस्वीरें देख नहीं होगा आँखों पर यकीन

उस शख्स को बबिता जी ने दिया मुँह तोड़ जवाब

कोई और एक्ट्रेस होती तो इस कमेंट को इग्नोर कर देती परन्तु बबिता जी ने उस शख्स को दिया मुँह तोड़ दिया। क्योंकि अमूमन हर दूसरा यूजर उनके कॉमेंट सेक्शन में इस तरह की बदतमीजी करता ही रहता है. मगर मुनमुन इस तरह अपमान का घूंट पीने वालों में से नहीं है. उन्हें इस तरह की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया.

<p>The post बबिता जी से एक यूज़र ने पूछा 1 रात का रेट, बबिता जी का जवाब सुन उड़ गए सबके होश first appeared on Gramin Media.</p>