पल भर में गिरी 5 मंजिला इमारत, वीडियो कर देगा रूह कांप

566337-delhi-building-collapse

Delhi Building Collapse: दिल्ली में एक इमारत गिरी है और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में पूरी बिल्डिंग महज 9 सेकेंड में ढह जाती है. इमारत दिन के उजाले में ढह गई और पते के बंगले की तरह नष्ट होते कैमरे में कैद हो गई। यह घटना भजनपुरा इलाके में हुई है. इस बीच बिल्डिंग गिरने का वीडियो वायरल हो गया है। 

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार को अचानक एक बिल्डिंग गिर गई. यह घटना विजय पार्क में हुई। घटना की सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। इस बीच, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। इमारत गिरने का वीडियो एएनआई ने शेयर किया और यह वायरल हो गया है। 

इमारत के गिरने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक, दमकल विभाग को इमारत के गिरने की सूचना दोपहर 3:05 बजे मिली। इसके तुरंत बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। इस बीच, वहां के लोगों को अंदाजा नहीं था कि इमारत गिरने वाली है जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है। इस वजह से बिल्डिंग गिरने के बाद लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई देती हैं.

 

हालांकि इस इमारत में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आसपास के घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचा है. नुकसान की सही मात्रा के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हादसे के बाद सड़क को बंद कर दिया गया है और मलबा हटाया जा रहा है. 

सौभाग्य से, दुर्घटना में कोई घायल या मारा नहीं गया। इससे पहले 1 मार्च को दिल्ली के रोशनआरा रोड पर आग लगने से एक चार मंजिला इमारत ढह गई थी. इसमें भी कोई जनहानि नहीं हुई। 

Source

Leave a Comment