काशीपुर: ऑनलाइन बिजनेस के नाम पर 11 लाख की ठगी का मामला, मुकदमा दर्ज

hacker

काशीपुर से ऑनलाइन बिजनेस के नाम पर 11 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। युवती ने पिता और बेटे सहित तीन लोगों पर ठगी का आरोप लगते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता रत्नांगी निवासी कुंडेश्वरी ने तहरीर में अपने सहपाठी भारत उपाध्याय और उसके पिता पर ठगी का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि 2022 में भारत ने उससे कहा की वह और उसके पिता ऑनलाइन व्यापार करते हैं। युवती ने बताया की 24 अप्रैल 2022 को उन्होंने खुद को एग्रीमेन्ट क्यूनेट कंपनी का मालिक बताकर एक एग्रीमेंट साइन किया। जिससे युवती उसके झांसे में आ गई।

युवती ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

भारत ने अपने और अपने दोस्त देवेंद्र खंडेलवाल निवासी दिल्ली के खाते में 11 लाख रुपए युवती से जमा करा दिए। युवती ने बताया की उसने ये रकम गूगल पे व अन्य माध्यम से जमा कराई थी। ट्रैनिग के बहाने से युवक उसे दिल्ली और भोपाल भी ले गए। जहां युवती ने बताया की उसे किसी भी तरह का कोई मुनाफा नहीं हुआ।

आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

युवती ने खोजबीन की तो पता चला कि वह लोग कंपनी के मालिक नहीं हैं। युवती ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो युवक ने उसे जान से मरने कि धमकी दी। पुलिस ने आरोपी भारत उपाध्याय, भुवन चंद्र उपाध्याय (भारत के पिता ) और देवेंद्र खंडेलवाल के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर ली है।