हल्द्वानी : दो किशोरी सहित चार लोग गुमशुदा, सभी मामलों में मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी: शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरी सहित चार लोगों के गुमशुदा होने की खबर है. पुलिस ने सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि चारों मामले में गुमशुदगी दर्ज कर लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढूंगा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में 14 वर्षीय बेटी के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई. जिसमें बताया 16 नवम्बर को वह दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी. जिसके बाद से वापस नहीं लौटी. वहीं, काठगोदाम थाने में ही बागजाला गौलापार निवासी एक महिला ने पुलिस से 17 वर्षीय बेटी की खोजबीन की गुहार लगाई है. महिला का कहना है उनकी बेटी 17 नवम्बर को खरीदारी करने बाजार गई थी. जिसके बाद से वापस नहीं लौटी है.

इसके अलावा जवाहर ज्योति दमुवाढुंगा निवासी अमित कुमार की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उनके पिता रति राम 18 जून से लापता हैं. तमाम ढूंढ़खोज के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. मुखानी थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाले चम्पारण बिहार निवासी राज किशोर माझी ने भी थाने में बेटे के लापता होने की शिकायत की है. चारों मामलों में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि चारों मामले में गुमशुदगी दर्ज कर लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

The post हल्द्वानी : दो किशोरी सहित चार लोग गुमशुदा, सभी मामलों में मुकदमा दर्ज appeared first on हिमालय प्रहरी.