सूर्यकुमार ने बांग्लादेश की टेस्ट सीरीज में फायदा नहीं मिलने के बाद इस मैच में खेलने का फैसला किया
Posted inखेल

सूर्यकुमार ने बांग्लादेश की टेस्ट सीरीज में फायदा नहीं मिलने के बाद इस मैच में खेलने का फैसला किया

टीम इंडिया इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस समय टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम का हिस्सा नहीं बने हैं. वह न्यूजीलैंड दौरे के बाद आराम कर रहे हैं। इस समय सूर्यकुमार को लेकर एक नई खबर सामने आई है। लंबे ब्रेक के बाद वे वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बार वे एक ऐसे टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्होंने पिछले 3 साल से हिस्सा नहीं लिया है।

सूर्यकुमार यादव 3 साल बाद इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे

भारतीय क्रिकेट में इस समय रणजी ट्रॉफी 2022-23 खेली जा रही है। सूर्यकुमार यादव एक बार फिर इस टूर्नामेंट को खेलते नजर आ रहे हैं। वह पिछले 3 साल से रणजी ट्रॉफी का हिस्सा नहीं हैं। सूर्यकुमार घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलेंगे। मुंबई की टीम 20 दिसंबर से हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलेगी। मुंबई क्रिकेट संघ ने इस मैच के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इस टीम में सूर्यकुमार का नाम भी शामिल है।

यादव ने साल 2022 में खूब खेला

सूर्यकुमार यादव साल 2022 में टी20 क्रिकेट में सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं। इस साल उन्होंने 31 पारियों में 46.56 की औसत और 187.43 की स्ट्राइक रेट से कुल 1164 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 9 अर्धशतक और 2 शतक लगे। सूर्यकुमार यादव इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, उन्होंने वनडे में भी 13 मैच खेले और 280 रन बनाए। वह अब तक भारतीय टीम के लिए एक भी टेस्ट मैच नहीं खेल पाए हैं।

जानिए हैदराबाद के खिलाफ मुंबई की रणजी टीम

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृश्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, यश्वी जायसवाल, अरमान जाफर, सरफराज खान, सुवेदु पारकर, हार्दिक तमोरे, प्रसाद पंवार, शम्स मुल्लानी, तनुष कोटियन, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, सिद्धार्थ राउत, रॉयस्टन डायस, शशांत अतर्दे मुशीर खान.