सब्जियों पर पेशाब कर बेच रहा था शख्स, लोगों ने वीडियो बनाया तो कबूला गुनाह

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स की घिनौनी हरकत का वीडियो सामने आया है. जिसमें शख्स पहले सब्जी पर पेशाब करता है फिर उसे हिंदू आबादी में भेजता है.

आरोपी सब्जी वाले को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया.

ना जाने लोग किस किस तरह की हरकतें करते हैं और उनकी हरकतों का खामियाजा भी उन्हें भुगतना ही पड़ता है और आखिरकार वे सलाखों के पीछे भी पहुंच जाते हैं. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां एक दूसरे समुदाय के सब्जी बेचने वाले युवक ने एक घिनौनी हरकत की है. वह सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेच रहा था. युवक की इस हरकत को एक संगठन से जुड़े युवक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और कुछ लोगों को बुला लिया. शख्स को जब उसका वीडियो दिखाया गया तोगुनाह को कबूल करने लगा और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा. उसके बाद युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल थाना प्रेम नगर क्षेत्र के जनकपुरी में एक दूसरे समुदाय का युवक सब्जी बेच रहा था. इसी दौरान थाना इज्जत नगर क्षेत्र के कर्मचारी नगर के रहने वाले दुर्गेश गुप्ता जो एक संगठन के महानगर अध्यक्ष हैं, वह जनकपुरी से गुजर रहे थे. उनका आरोप है कि एक दूसरे समुदाय का युवक शरीफ निवासी थाना इज्जत नगर परतापुर का रहने वाला सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेच रहा था. इसकी हरकत देखकर दुर्गेश ने अपने मोबाइल में पूरी वीडियो बना ली और फिर उन्होंने कुछ अपने साथ के लोगों को बुला लिया. जब सब्जी विक्रेता से इस हरकत के बारे में पूछा तो पहले तो वह मना करने लगा और फिर जब उसकी वीडियो दिखाई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा और कहने लगा कि आज के बाद इस तरह की हरकत नहीं करूंगा.

गुस्साए लोग पहुंचे थाने

मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने सब्जी विक्रेता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस में दुर्गेश की तहरीर के आधार पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. इस हरकत को देखकर हिंदू समुदाय के कुछ लोगों में रोष है और वह भीड़ के साथ थाने पहुंच गए और युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. थाने में भीड़ देखकर बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी भी पहुंच गए और उन्होंने पूरे मामले की जांच पड़ताल की आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

हिंदू आबादी में सब्जी भेजने का आरोप

संगठन के अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि युवक बहुत लंबे समय से हिंदू आबादी में ही यह सब्जी बेचता है और सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेचता है जिससे कि इसने हिंदू को आहत कर ठेस पहुंचाई है. इस हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं इस पूरे मामले में बरेली के एसपी सिटी राहुल भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि सब्जी विक्रेता पर कुछ लोगों ने सब्जी में पेशाब कर बेचने का आरोप लगाया था. शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.