शंघाई ने लगाया लॉकडाउन; COVID मामलों की वापसी के रूप में 5 जिलों में स्कूल, सिनेमा, जिम बंद

us-booster

शंघाई लॉकडाउन नवीनतम समाचार आज: चीन की व्यापारिक राजधानी शंघाई ने बुधवार को तालाबंदी कर दी और कई स्कूलों और अन्य स्थानों को बंद कर दिया क्योंकि अधिकारियों ने एक कोविद -19 भड़कने पर लगाम लगाने की कोशिश की, जो चीन के एक से कुछ दिन पहले वित्तीय केंद्र पर आ गया है। सबसे महत्वपूर्ण राजनीतिक घटनाएँ। विकास चीन की 2022 की सबसे महत्वपूर्ण राजनीतिक घटना से ठीक पहले आता है जो 16 अक्टूबर को शुरू होगा जब सत्तारूढ़ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी (सीसीपी) की 20 वीं राष्ट्रीय कांग्रेस और उसके 90 मिलियन सदस्य बुलाएंगे। 

माता-पिता और सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, ताजा सीओवीआईडी ​​​​सर्ज के कारण, शंघाई के कई स्कूलों ने इन-पर्सन कक्षाओं को निलंबित कर दिया है क्योंकि संक्रमण फैलने का डर बढ़ता है। 

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रसारण पर मुहर लगाने के प्रयास में, पांच से अधिक जिलों ने सिनेमा, बार और जिम सहित मनोरंजन स्थलों को बंद कर दिया है।

शंघाई के अधिकारियों ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से इस उपाय को लागू करने की अटकलों के बाद शहर भर में कोई स्कूल बंद नहीं है।

हालाँकि, रेंगने वाले निलंबन और अन्य प्रतिबंधों जैसे कि पड़ोस और व्यक्तिगत आवासीय यौगिकों के लॉकडाउन में रैंप ने शंघाई के 25 मिलियन निवासियों को प्रभावित किया है।

अपडेट के अनुसार, शंघाई जिलों चांगनिंग, पुटुओ, जिआडिंग, यांगपु और किंगपू में स्कूल और जिम और बार जैसे अन्य स्थानों को बंद कर दिया गया है।

बढ़ते COVID मामलों के मद्देनजर, शंघाई डिज़नी रिज़ॉर्ट ने कहा कि कुछ सुविधाओं को बंद कर दिया गया है और कोविड-नियंत्रण आवश्यकताओं का पालन करने के लिए प्रदर्शन रद्द कर दिया गया है।

लॉकडाउन जैसे उपाय तब आते हैं जब शंघाई ने 38 नए संक्रमणों की सूचना दी, जो सभी इसकी संगरोध प्रणाली में पाए गए।

 

Source