रायपुर: विपक्ष पर मानहानि का दावा करें या एफआईआर, आईना दिखाते रहेंगे : नारायण चंदेल

narayan chandel_462

रायपुर 12 अक्टूबर (हि.स.)। भ्रष्टाचार के खिलाफ छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर बुधवार को प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि विपक्ष का काम सरकार को आइना दिखाना है, भाजपा ने पहले भी यह काम किया है आगे भी करती रहेगी। इसके बदले में अगर सरकार को विपक्ष पर कार्रवाई करनी है तो वह इसके लिए स्वतंत्र है।

चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में गांव -गांव , गली-गली में कांग्रेस सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की चर्चा है, यह सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है। ईडी एक स्वतंत्र संस्था है ऐसे में अगर वह भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही कर रही है तो सरकार को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। चंदेल ने कहा कि जिस अधिकारी पर ईडी ने छापा मारा है उसकी शिकायत तो स्वयं कांग्रेस के ही मंत्री ने की थी तो ऐसे में विपक्ष को कोसने से क्या फायदा? छत्तीसगढ़ में प्रशासन का राजनीतिकरण और राजनीति का अपराधीकरण हो चुका है जो बेहद दुखद है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के खिलाफ विपक्ष मुखरता से आवाज उठाता रहा है आगे भी वह अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहेगा वह सरकार द्वारा दी जाने वाली नसीहत और किसी प्रकार की कार्यवाही से कर्तव्य से विमुख नहीं होगा।

Source