bajaj auto sales

भारत में आये दिन कई नई बाइक्स दस्तक दे रही हैं। लेकिन फिर भी कुछ बाइक्स ऐसी भी मौजूद हैं जिनकी बिक्री का कोई तोड़ ही नहीं है। इस रिपोर्ट में हम उन्ही बाइक्स की चर्चा कर रहे हैं जिन्होंने बिक्री में कफी अच्छे नंबर्स प्राप्त किये हैं। टू-व्हीलर कंपनियों ने अक्टूबर महीने वाली सेल्स रिपोर्ट को जारी कर दिया है। अक्टूबर में बाइक्स की बिक्री में काफी अच्छी बढ़त देखने को मिली है…

एक्सपर्ट की माने तो साल का आखिरी महीना भी बिक्री के ममाले में काफी अच्छा साबित होगा, क्योंकि कपनियां अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए ऑफर्स का सहारा जरूर लेंगी, ऐसे में यही अच्छा समय होगा एक नई बाइक खरीदने का। अगर आप भी एक नई बाइक (bike) खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए अक्टूबर महीने बिकने वाली टॉप 3 बेस्ट सेलिंग बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Bajaj Pulsar

बजाज की पल्सर सीरीज देश में काफी लोकप्रिय है। अक्टूबर महीने में कंपनी ने इसकी 45,464 यूनिट्स की बिक्री की, जबकि पीछले साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 14,785 यूनिट्स की बिक्री का रहा है। इस बार कंपनी ने इसकी 30,679 यूनिट्स की बिक्री की है। इस समय पल्सर सीरीज का मार्केट शेयर 24.93% का है।


TVS Apache

इस साल अक्टूबर महीने में TVS Apache की 41,954 यूनिट्स की बिक्री की, जबकि पिछले साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 40,661 यूनिट्स की बिक्री का रहा है। इस बार कंपनी ने इसकी 2293 यूनिट्स की बिक्री की। इस समय अपाचे सीरीज का मार्केट शेयर 24.93% का है।

प्रमोटेड कंटेंट


Honda Unicorn 150

यह अपने सेगमेंट की सबसे सिंपल डिजाइन वाली बाइक है। इस साल अक्टूबर महीने में Unicorn 150 की 36,161 यूनिट्स की बिक्री की, जबकि पिछले साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 1390 यूनिट्स की बिक्री का रहा है। इस बार कंपनी ने इसकी 34,771 यूनिट्स की ज्यादा बिक्री की है। इस समय Unicorn 150 का मार्केट शेयर 19.83% का है। Unicorn 150 देश की भरोसेमंद बाइक्स में से एक है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *