भारत को ‘गजवा-ए-हिंद’ बनाने में जुटी JDU-RJD, पूर्वांचल में घटी हिंदू आबादी- गिरिराज सिंह

Giriraj Singh

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा दावा किया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) भारत और बिहार को गजवा-ए-हिंद बनाने में जुटी हुईं हैं. जब तक गिरिराज सिंह जैसे नेता हैं, भारत को पाकिस्तान बनाने की मनसा रखने वाले लोगों को हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हम देश से मजहबी कानून को हटाएंगे और एक राष्ट्र एक कानून ही लागू कराएंगे.

पूर्णिया में मीडिया से बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा, ”पूर्वांचल की डेमोग्राफी बदल दी गई है. इस इलाके को गौ तस्करी का बड़ा अड्डा बना दिया गया है. तुष्टीकरण की नीति और वोट बैंक की राजनीति के कारण इस इलाके में काफी बदलाव आया है. एक तरफ जहां पशुओं की संख्या में तस्करी के कारण कमी आई है, वहीं आबादी 20 गुना बढ़ गई है.” उन्होंने पूछा, ”यह किसकी आबादी बढ़ी है?”

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, ”आखिरी हिंदुओं की आबादी क्यों घटी और मुसलमानों की आबादी तेजी से क्यों आगे बढ़ी? इसके पीछे मुख्य वजह धार्मिक और राजनीतिक संरक्षण दिया जाना है. बड़े-बड़े नेता उनके लठैत बन जाते हैं. उन्हें देश की चिंता नहीं, बल्कि मुसलमानों की चिंता सताने लगती है.”

इससे पहले भी गिरिराज सिंह बिहार की महागठबंधन सरकार पर इस तरह के कई आरोप लगा चुके हैं. हाल ही में गिरिराज सिंह ने कहा था कि बिहार सरकार राज्य में पीएफआई के सदस्यों को शरण देती है. यह लोग राज्य को हिंदू मुक्त और PFI वाला राज्य बनाना चाहते हैंं.