पाकिस्तान में इंग्लैंड के कोच हुए घायल, 2 खिलाड़ियों को लेकर भी बड़ी खबर

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 टी20 मैचों की सीरीज 20 सितंबर से शुरू होगी. ये सभी मुकाबले पाकिस्तान के 2 शहरों कराची और लाहौर में खेले जाएंगे.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच चोटिल

Image Credit source: PCB

इंग्लैंड की टीम अभी 7 T20 मैचों की सीरीज खेलने के इरादे से पाकिस्तान के दौरे पर है. 20 सितंबर से ये सीरीज शुरू होनी है. लेकिन उससे पहले इंग्लैंड के कैंप से एक बड़ी खबर है. दरअसल, प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच घायल हो गए हैं. उनके अलावा 3 और लोगों पर भी बड़ी अपडेट है, जिनमें 2 खिलाड़ी और एक दूसरे कोच का नाम शामिल है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 टी20 मैचों की सीरीज 20 सितंबर से शुरू होगी. ये सभी मुकाबले पाकिस्तान के 2 शहरों कराची और लाहौर में खेले जाएंगे. सीरीज की शुरुआत कराची से हो रही है.

पाकिस्तान-इंग्लैंड के प्रैक्टिस एरिया से अपडेट

17 सितंबर को जब पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें प्रैक्टिस करने मैदान पर उतरीं तो इंजरी के चलते इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच इंजर्ड होकर मैदान से बाहर गए. फिर पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान को चोट लगी. इनके अलावा एक दूसरे कोच और खिलाड़ी का हाल तो ऐसा रहा कि मैदान पर ही दिखाई नहीं दिए.

2 खिलाड़ियों समेत 4 बड़ी अपडेट

  1. पाकिस्तान में अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए पहले तो इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच रिचर्ड डाउसन को हिप इंजरी हुई. इस इंजरी के बाद उन्हें स्ट्रेचर पर टांगकर मैदान से बाहर ले जाया गया. इंग्लिश टीम के असिस्टेंट कोच को लेकर आगे की अपडेट 18 सितंबर यानी रविवार को दी जाएगी.
  2. खैर, इंग्लैंड के तो कोच ही इंजर्ड हैं. लेकिन, पाकिस्तान के खिलाड़ी अनफिट हो रहे हैं. 17 सितंबर को शादाब खान इंजरी से त्रस्त दिखे. शादाब ने अपनी टीम के साथ वार्म अप और बॉलिंग सेशन तो किया लेकिन उसके बाद वो अपनी टीम के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर नजीबउल्लाह के साथ खड़े नजर आए. इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी प्रैक्टिस भी नहीं की और अपने किट को समेट कर सीधे ड्रेसिंग रूम आ गए, जो कि पाकिस्तान के नजरिए से अच्छे संकेत नहीं हैं.
  3. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान भी एशिया कप के दौरान अनफिट नजर आए थे. और, उसका असर कराची में प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी दिखा. मोहम्मद रिजवान यहां प्रैक्टिस के लिए मैदान पर ही नहीं उतरे. उन्हें आराम दिया गया.
  4. खबर पाकिस्तान के बॉलिंग कोच शॉन टेट को लेकर भी है. बताया जा रहा है कि वो बीमार हैं. इसी के चलते वो प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के साथ नहीं उतरे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.