पाकिस्तानी फैंस को सूंघा सांप, बाबर आजम के दोस्त की हरकत देख हर कोई बौखलाया!

दूसरे टी20 में बाबर आजम के शतक के दम पर पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की लेकिन खुशदिल शाह की फील्डिंग देख सब फैंस बौखला गए.

खुशदिल शाह की खराब फील्डिंग देख बौखलाए फैंस

Image Credit source: AFP

पाकिस्तान की टीम ने कराची में खेले गए दूसरे टी20 में 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. कप्तान बाबर आजम ने नाबाद शतक ठोका और रिजवान ने भी नाबाद 88 रनों की पारी खेली. दोनों ही बल्लेबाजों ने 203 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को 10 विकेट से जीत दिला दी. हालांकि इस जीत से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने पाकिस्तानी फैंस को गुस्से से लाल कर दिया. बाबर आजम के खास खुशदिल शाह की फील्डिंग इसकी बड़ी वजह रही.

खुशदिल शाह ने छोड़ा मोइन अली का आसान कैच

खुशदिल शाह पर फैंस के गुस्सा होने की वजह उनकी फील्डिंग थी. खुशदिल शाह ने इंग्लैंड के कप्तान मोइन अली का बेहद ही आसान कैच टपकाया जिसकी वजह से इंग्लिश टीम 199 रनों तक पहुंच गई. 18वां ओवर फेंक रहे शहनवाज दहानी ने मोइन अली को फुल पिच गेंद फेंकी जिसे इंग्लिश कप्तान ढंग से हिट नहीं कर सके. इसके बाद मिडविकेट की ओर गई और वहां खड़े खुशदिल शाह ने बेहद ही आसान कैच टपका दिया. खुशदिल ने इतना आसान कैच टपकाया कि लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ. पाकिस्तानी फैंस खुशदिल शाह को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते नजर आए.

खुशदिल शाह का बल्ले से भी खराब प्रदर्शन

बता दें खुशदिल शाह ने जबसे पाकिस्तानी टीम के लिए डेब्यू किया है वो कुछ खास नहीं कर सके हैं. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज 19 टी20 पारियों में सिर्फ 251 रन ही बना सका है.

ये भी पढ़ें



खुशदिल के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. एशिया कप में भी खुशदिल का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था हालांकि इसके बावजूद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम में जगह मिली. अब खुशदिल शाह फील्डिंग भी अच्छी नहीं कर पा रहे हैं जिसके बाद उनपर सवाल खड़ा हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.