नागौर में कोर्ट के बाहर धुआंधार फायरिंग, गोली लगने से गैंगेस्टर संदीप सेट्टी घायल

कोर्ट में पेशी के लिए आए एक गैंगेस्टर संदीप सेट्टी पर धुआंधार फायरिंग की. इसी फायरिंग में गैंगेस्टर को कई गोलियां लगी है. उधर, फायरिंग के बाद सभी बदमाश एक ही गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. जाते जाते बदमाश गैंगेस्टर संदीप को भी जख्मी हालत में उठा ले गए हैं.

सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के नागौर में कोर्ट के बाहर दो स्कार्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने कोर्ट में पेशी के लिए आए एक गैंगेस्टर संदीप सेट्टी पर धुआंधार फायरिंग की. इसी फायरिंग में गैंगेस्टर को कई गोलियां लगी है. उधर, फायरिंग के बाद सभी बदमाश एक ही गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. जाते जाते बदमाश गैंगेस्टर संदीप को भी जख्मी हालत में उठा ले गए हैं. इस वारदात की वजह गैंगवार बताई जा रही है. पुलिस को आशंका है कि फायरिंग करने वाले सभी बदमाश हरियाणा से आए हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि नागौर कोर्ट में सोमवार को कुख्यात गैंगेस्टर संदीप सेट्टी पेशी पर आया था. पुलिस उसे लेकर कोर्ट के अंदर घुस ही रही थी कि दो स्कार्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने उसे लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी. यह सबकुछ इतना तेजी से हुआ कि सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को संभलने का भी मौका नहीं मिल पाया. इधर, बदमाशों की गोली लगने से गैंगेस्टर संदीप जमीन पर गिर गया. इसके बाद बदमाशों ने उसे मरा हुआ समझ कर उठाया और उसे गाड़ी में डालकर फरार हो गए.

फायरिंग से कोर्ट में अफरा तफरी

अचानक अंधाधुंध फायरिंग होने से मौके पर अफरा तफरी मच गई. लोग इधर से उधर भागने लगे. खुद सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी अपनी जान बचाते नजर आए. बताया जा रहा है कि वारदात के लिए आए सभी बदमाश प्रोफेशनल शूटर हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बदमाशों ने करीब आठ राउंड फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि बदमाश दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे.

ये भी पढ़ें



पुलिस ने कराई नाकाबंदी

पुलिस ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने के साथ ही पूरे जिले में नाकाबंदी कराई गई है. बदमाशों की तलाश में जगह जगह छापेमारी भी कराई जा रही है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि बदमाश कौन थे और कहां से आए थे. पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि बदमाश वारदात के बाद गैंगेस्टर को लेकर कहां गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.