दिल्ली में रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में राजधानी के 14 जिलों में विजय संकल्प रैली निकाली गई।

रैली में पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज क्षेत्र विनोद नगर वार्ड और मंडावली वार्ड के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंडावली, विनोद नगर से लेकर मंडावली राम चौक तक रोड शो किया। रोड शो लगभग 2 से 3 किलोमीटर लंबा रहा। रोड शो में काफी संख्या में लोगों की भीड़ और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री धामी और सांसद गौतम गंभीर ने क्षेत्र के लोगों से 4 दिसंबर को होने वाले नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

रवि नेगी 198 विनोद नगर वार्ड से और 199 वार्ड मंडावली से शशि चांदना बीजेपी प्रत्याशी हैं। पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बहुत भ्रष्टाचार किया है आप लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहिए तो बीजेपी को मतदान कीजिए।”

गौतम गंभीर ने भी आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा, “दिल्ली में सत्तारूढ़ इस पार्टी के एक मंत्री जेल में हैं, उनके कारनामे सभी जनता के सामने हैं। दूसरे मंत्री मनीष सिसोदिया आबकारी घोटाले के सबसे बड़े आरोपी हैं। आप सब लोगों से निवेदन है कि 4 तारीख को होने वाले मतदान में बढ़-चढ़कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट कीजिए।”