तमिल एक्ट्रेस दीपा ने किया सुसाइड, घर में पंखे से लटका मिला शव

Deepa

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस निशि सिंह के निधन के बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स की माने तो 29 साल की तमिल एक्ट्रेस दीपा ने आत्महत्या कर ली है. दीपा का असली नाम पौलीना जेसिका था. एक्ट्रेस का शव उनके अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया है. कहा जा रहा है कि दीपा को अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पद रहा था. उनकी लव लाइफ के कारण वो परेशान थी और इस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी अपने कब्जे में लिया है.

पुलिस कर रही हैं छानबीन

इस सुसाइड नोट में दीपा उर्फ पौलीना जेसिका ने लिखा था कि वो हमेशा एक इंसान से प्यार करती रहेंगी. लेकिन दीपा ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया था. दीपा के कथित सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने विरुगमबक्कम मे दीपा के अपार्टमेंट में जाकर छानबीन की. इस दौरान उन्होंने बिल्डिंग और बिल्डिंग के आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज की भी मांग की है.

पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया शव

दीपा का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती अनुमान से मौत का कारण आत्महत्या बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस मामलें को लेकर जांच में जुट गईं हैं. आपको बता दें, दीपा एक जूनियर आर्टिस्ट हैं. व अकेले तमिलनाडु विरुगमबक्कम के एक अपार्टमेंट में रहती थी. पिछले हफ्ते शनिवार को जब दीपा की दोस्त उनके घर पहुंची तब उन्हें दीपा की लाश पंखे से लटकते हुए नजर आईं.

दीपा की दोस्त को मिला शव

दीपा की दोस्त ने पुलिस को बताया कि उन्हें लेकर सभी रिश्तेदार परेशान थे. दीपा का परिवार उनके फोन पर कॉल कर रहा था, जब उसकी तरफ से फोन का जवाब नहीं आया. तब उन्होंने दीपा की दोस्त से संपर्क किया. दीपा की तमिल फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी. उन्होंने फिल्म वेधा में एक दिलचस्प किरदार निभाया था. सुरपहिट तमिल थ्रिलर फिल्म थुप्परिवलन में भी दीपा नजर आईं थी.