जसपुर कोतवाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती होटल में गैर युवक के साथ गिरफ्तार

जसपुर के कोतवाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने और बाद में अपने बयान से मुकरने वाली युवती बुधवार को एक युवक के साथ होटल में पकड़ी गई। पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर छापा मारकर दोनों को हिरासत में लिया।

बुधवार को आवास विकास चौकी पहुंची काशीपुर की एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुरविंदर सिंह मारपीट कर 19 नवंबर को घर से भाग गया है। वह आवास विकास के एक होटल में जसपुर निवासी एक युवती के साथ ठहरा है। महिला का आरोप था कि उसका पति घर से गहने और रुपये भी ले गया है। आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने महिला की शिकायत पर होटल में छापा मारा तो वहां गुरविंदर और युवती एक कमरे में मिले।


जब पुलिस ने उनकी आईडी चेक की तो युवती के पास गुरविंदर की पत्नी की आईडी निकली। युवती गुरविंदर की पत्नी के नाम से वहां पर रह रही थी। गुरविंदर ने अपनी पत्नी के साथ होटल में मारपीट शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले का शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर युवती और गुरविंदर के खिलाफ मारपीट, चोरी, गाली गलौज, धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराकर उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया है।

जसपुर में तैनात कोतवाल अशोक कुमार पर सितंबर में एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाकर डीजीपी अशोक कुमार से शिकायत की थी। इसके बाद डीजीपी ने कोतवाल को निलंबित कर दिया था। घटना के तीन दिन बाद वह अपने बयानों से पलट गई थी। उसने जहर खाकर लिखे सुसाइड नोट में कोतवाल से माफी मांगी थी। इसके बाद कोतवाल की पिथौरागढ़ में तैनाती कर दी गई थी। हालांकि इलाज के बाद युवती की जान बच गई थी।

The post जसपुर कोतवाल पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती होटल में गैर युवक के साथ गिरफ्तार appeared first on हिमालय प्रहरी.