इस लड़की को पुराने फोन के मिल रहे इतने पैसे कि खरीद ले 20 iPhone -14, जानें वजह

थाईलैंड की एक मॉडल इन दिनों अपने एक फेसबुक पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल अपना पुराना फोन बेच रही है और उसके बदले इतने पैसे मिल रहे हैं कि वह 20 नए आईफोन खरीद ले.

Iphone 14 के लिए मॉडल ने दिया अनोखा ऑफर

Image Credit source: Facebook

स्मार्टफोन पेश किए थे. जिसके बाद इसे खरीदने वालों की लाइन सी लगी पड़ी है. क्या आम-आदमी क्या मॉडल हर कोई इसका दीवाना बना पड़ा है. लोग अपना पुराना iPhone बेचकर नए iPhone के लिए पैसे जुटा रहे हैं और अपनी सेविंग्स को मिलाकर iPhone-14 खरीदने में लगे पड़े हैं लेकिन फिर भी लोग पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं, लेकिन एक मॉडल अपना पुराना फोन बेच रही है और उसके बदले इतने पैसे मिल रहे हैं कि वह 20 नए आईफोन खरीद ले.

हम बात कर रहे हैं थाईलैंड की 26 वर्षीय मॉडल का नाम- कनोक्यदा ‘का-नान’ जीतमपोन की, जिन्होंने अपने iPhone 12 Pro Max की कुछ तस्वीरें शेयर की और उसके साथ उन्होंने लिखा कि वह अपना फोन बेचना चाहती है. जिसके बाद उनके पास इस कई ऑफर्स आने लगे. इसके अलावा फोन खरीदने वालों को मोबाइल में मौजूद उनकी तस्वीरों और क्लिप्स का कलेक्शन भी मिलेंगा. यूजर्स मॉडल का इतना सा ही ऑफर सुनने के बाद उन्हें ऑफर देना शुरू कर दिया और यूजर्स पुराने iPhone के लाखों देने को तैयार हो गए.

यहां देखिए मॉडल की पोस्ट

न्यूज लिखे जाने तक मॉडल की पोस्ट को 71 हजार अधिक लाइक्स और 2.2 हजार शेयर मिल चुके हैं. साथ ही, 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. महिला ने फैंस को बताया कि उनके मोबाइल में पहले से मौजूद किसी भी तस्वीर या वीडियोज को वह डिलीट नहीं करेंगी. पोस्ट के अनुसार महिला के फोन में लगभग 30,000 तस्वीरें और 4,000 वीडियोज हैं. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद उन्हें कई तरह का ऑफर मिल रहे हैं. महिला की पोस्ट वायरल होने के बाद उसे इतने रुपये तक का ऑफर मिल चुका है कि वह 20 नए आईफोन खरीद लें.

ये भी पढ़ें



एक यूजर ने तो मॉडल को iPhone 12 Pro Max के 8 लाख 60 हजार रुपये तक ऑफर कर दिए. महिला के पास इस पोस्ट के बाद इतने ऑफर आ रहे हैं कि वो पुरी तरीके से कंफ्यूज है और सोच नहीं पा रही कि किसे अपना फोन किसे बेंचे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ फैंस द्वारा मोटी रकम ऑफर किए जाने के बाद भी मॉडल ने किसी को अबतक फोन देने का फैसला नहीं किया है. गौरतलब है कि थाईलैंड की इस मॉडल के सो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उन्हें फेसबुक पर 1,696,405 यूजर्स फॉलो करते हैं. जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.