अमिताभ बच्चन ने किया राजू श्रीवास्तव को याद, कहा- उनका ऐसे जाना….

राजू श्रीवास्तव के इस तरह से अचानक चले जाने से उनके फैंस को भी काफी बड़ा सदमा लगा है. राजू के फैंस रात दिन उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करते थे.

अमिताभ बच्चन ने किया राजू श्रीवास्तव को याद

Image Credit source: instagram

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत से मनोरंजन की दुनिया में शोक की लहर है, कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू को अस्पताल में दाखिल किया गया था. राजू लंबे समय से दिल्ली एम्स में भर्ती थे. आखिरकार 21 सितंबर को उन्होने अंतिम सांस ली. उनके निधन पर कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शोक जताया. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी उन में से एक हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब राजू एम्स में भर्ती थे तब अमिताभ ने उन्हें अपना वॉइस नोट भेजा था, और वह वॉइस नोट सुनकर राजू ने आंखें खोली थी. उनकी सेहत में सुधार भी हो रहा था.

अमिताभ बच्चन ने किया राजू श्रीवास्तव को

अमिताभ बच्चन इस समय कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान से राजू को याद करते हुए वे भावुक नजर आए. अमिताभ बच्चन ने कहा कि “राजू , दिल के बहुत अच्छे इंसान थे. मेरे सहयोगी और मित्र थे, उनका असमय जाना बहुत कष्ट देता है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ,और उनके परिवार को हिम्मत दे, की वे इस दुख से उबर सकें.”

अमिताभ बच्चन ने की प्रशंसा

बिग बी अमिताभ बच्चन ने दिवंगत कॉमेडियन की प्रशंसा की और बताया कि वे उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के बड़े प्रशंसक हैं. आपको बता दे राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गिर गए, उन्हें एम्स ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा था.उनके परिवार में इस समय पत्नी शिखा श्रीवास्तव, पुत्र आयुष्मान और पुत्री अंतरा हैं. राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार 22 सितंबर दिल्ली में उनके परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में किया गया.इस मौके पर उनके साथी सुरेंद्र शर्मा, सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी मौजूद रहे और परिवार को सहारा देते नजर आए.

ये भी पढ़ें



फैंस कर रहे हैं याद

राजू श्रीवास्तव के इस तरह से अचानक चले जाने से उनके फैंस को भी काफी बड़ा सदमा लगा है. राजू के फैंस रात दिन उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करते थे. देश के इस पसंदीदा कॉमेडियन ने मौके के साथ दो हाथ किए. लेकिन दुर्भाग्यवश जिंदगी और मौत की इस लड़ाई में जिंदगी हार गईं. राजू श्रीवास्तव ने जिंदगी से अलविदा कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.