Zareen Khan B’day : सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की वजह से लगा था जरीन खान का ‘जैकपॉट’! भाईजान संग एक मुलाकात ने बदल दी थी जिंदगी

Salman Katrina Zareen Khan

Zareen Khan Birthday : ज़रीन खान सलमान खान की सबसे बड़ी फैंस में से एक रही हैं. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) संग उनकी एक मुलाकात ने जरीन खान की जिंदगी ही बदल डाली थी. आज यानी 14 मई को जरीन खान का जन्मदिन है, इसी के साथ थी एक्ट्रेस 35 साल (Zareen Khan Age) की हो गई हैं. हम आपको एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ा एक बेहद रोमांचक किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस जरीन ने जिक्र किया था. एक्ट्रेस की लाइफ का ये किस्सा किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जरीन ने बताया था कि वह तुक्के में एक्ट्रेस बन गई थीं. हालांकि हर कोई हिरोइन बनने की चाह मन में रखता है लेकिन जरीन को ये मौका अचानक ही मिल गया था.

लोगों के पास मौके चलके आते हैं लेकिन जरीन खुद मौके के पास चल कर गई थीं और बस किस्मत ने साथ दिया और सलमान खान की नजर उन पर पड़ गई. मानों एक ही पल में जरीन की जिंदगी बदल गई. जरीन ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म वीर फ़िल्म से सलमान खान के साथ की थी. जरीन खान का फर्स्ट लुक जब इस फिल्म से सामने आया था तो इस बात की खूब चर्चा हुई थी कि एक्ट्रेस काफी हद तक कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं, ऐसे में ये खबरें भी आने लगी थीं कि सलमान ने कैटरीना से ब्रेकअप के बाद उनके जैसी ही एक और अदाकारा ढूंढ निकाली!

उस वक्त कथित रूप से सलमान का कैटरीना से ब्रेकअप हुआ था. जिसका फायदा कहीं न कहीं जरीन को हुआ? दरअसल, जरीन ने इस किस्से को बयां करते हुए बताया था कि एक्ट्रेस सलमान खान की एक फिल्म के सेट पर उनकी एक झलक पाने के लिए गई थीं. उस वक्त जरीन सलमान की फैन के तौर पर वहां पहुंची थीं. लकिली सलमान की नजर जरीन पर पड़ गई, तो सलमान ने उन्हें अपने पास बुलवाया. जरीन तो उस वक्त बेहद खुश हो गईं कि सलमान ने उन्हें अपने पास बुलाया है. सलमान ने जरीन से उस वक्त कहा कि क्या आप अपनी तस्वीरें अपने साथ लाई हैं. जरीन तब तक कुछ समझीं नहीं जब उन्हें ठीक से समझाया गया तो वह एक्साइटमेंट में अपनी मोबाइल की तस्वीरें दिखाने लगीं.

सलमान ने हंस कर पूछा था कि क्या पोर्टफोलियो बनवाया है? इस पर जरीन ने ना में जवाब दिया था. बाद में एक्ट्रेस का नाम पता पूछ लिया गया था. जरीन जब घर पहुंचीं तो उसी शाम उन्हें एक फोन आया जिसमें उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. जरीन खान पहले तो इसे मजाक समझीं फिर बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें जिंदगी की कितनी बड़ी ऑपर्चुनिची मिली है. हालांकि जरीन ने उस वक्त खुद पर शक जाहिर किया था कि क्या पता वह सही से हिंदी बोल पाएं या नहीं. ऑडिशन देने के बाद सलमान खान ने उनका मनोबल बढ़ाया और जरीन ने इस फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

Similar Posts