WBJELET Result 2022 Link: वेस्ट बंगाल JELET रिजल्ट जारी, wbjeeb.nic.in डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें स्कोरकार्ड

Wbjelet Result 2022 Link

WBJELET Result 2022: पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड ने वेस्ट बंगाल जेईएलईटी का रिजल्ट जारी कर दिया है. बीई, बीटेक, बीफार्म लेटरल एंट्री एडमिशन के लिए इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार जेईएलईटी (JELET 2022) परीक्षा आधिकारिक वेबसाइट wbjeeb.nic.in पर अपना परिणाम देख सकते हैं. रिजल्ट लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव कर दिया गया है. जेईएलईटी परिणाम वेबसाइट पर उपलब्ध है. जेईएलईटी परीक्षा के लिए फाइनल आंसर-की (JELET Answer Key 2022) 23 जून को रिलीज कर दिया था. उम्मीदवारों को डाउनलोड करने के लिए JELET 2022 परीक्षा के लिए रैंककार्ड आज जारी किए गए.

How To Check WBJELET Result 2022

1.आधिकारिक वेबसाइट wbjeeb.nic.in पर जाएं.

2.होमपेज पर, ‘JELET’ के लिंक पर क्लिक करें.

3. एक नया पेज खुलेगा, ‘JELET 2022 रिजल्ट, रैंककार्ड’ के लिए दी गई लिस्ट पर क्लिक करें.

4.अपना पंजीकरण या रोल नंबर और अन्य क्रेडेंशियल दर्ज करें.

5.आपका WBJELET परिणाम 2022 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.

6.डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक प्रिंटआउट लें.

बी.ई., बी.टेक और बी.फार्म कोर्स में लेटरेल एडमिशन

वेस्ट बंगाल जेईएलईटी की परीक्षा 14 मई 2022 को आयोजित की गई थी. जेईएलईटी परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाती है जो वेस्ट बंगाल विश्वविद्यालयों और सरकारी कॉलेजों में B.E., B.Tech, B.Pharm में लेटरल एंट्री के माध्यम से आवेदन करना और प्रवेश लेना चाहते हैं. परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्र बी.ई., बी.टेक और बी.फार्म कोर्स में दूसरे वर्ष या तीसरे सेमेस्टर में प्रवेश लेने के पात्र हो जाएंगे.

वेस्ट बंगाल जेईई रिजल्ट का पहले जारी किया जा चुका है

वेस्ट बंगाल जेईई रिजल्ट पहले ही जारी किया जा चुका है. स्टूडेंट्स के लिए जल्द ही काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू की जाएगी. वेस्ट बंगाल जेईएलईटी अब जारी कर दिया गया है.

Similar Posts