Viral Video: हीरोपंती दिखाने के चक्कर में सिर के बल गिरा लड़का, लोग बोले- ‘मुंह टूट गया बेचारे का’

Funny Stunt Video

आजकल लोगों में कुछ न कुछ नया और यूनिक करने की होड़ लगी हुई है. खासकर युवा तो ऐसे-ऐसे करतब दिखाते नजर आ जाते हैं, जिन्हें देख कर ही हैरानी होती है. अब तो छोटे-छोटे बच्चे भी तरह-तरह के स्टंट (Stunt) और करतब दिखाते दिख जाते हैं. हालांकि कभी-कभी कुछ करतब फेल भी हो जाते हैं और जब ऐसा होता है, तो फिर करतब करने वाले को चोट भी लग जाती है, लेकिन वो कहा जाता है ना कि ‘कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती’, इसलिए कोशिश तो जरूर करनी चाहिए. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे तमाम वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जिसमें बच्चे या युवा तरह-तरह के स्टंट कर लोगों को हैरान करते रहते हैं और जब स्टंट फेल होते हैं तो हंसा-हंसाकर लोटपोट भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का स्टंट करके हीरोपंती दिखाने की कोशिश करता है, लेकिन जब उसका स्टंट फेल होता है तो फिर सिर के बल ही गिरता है. दरअसल, एक खटिया खड़ी करके रखी हुई है और लड़का कूद कर उसे पैर के सहारे नीचे गिराने की कोशिश करता है, लेकिन वह खुद को बैलेंस नहीं कर पाता. ऐसे में खटिया तो नीचे गिरती है, लेकिन साथ ही साथ वह भी सिर के बल नीचे गिर जाता है. जिस तरह से वह गिरता है, यकीनन उसे बहुत चोट लगी होगी. वैसे तो लड़के को चोट लगी है, लेकिन यह वीडियो लोगों को बड़ा ही मजेदार लग रहा है.

देखें वीडियो:


इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर preetsoe2 नाम की आईडी से शेयर किया है, जिसे अब तक 8.5 मिलियन यानी 85 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख 79 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने लिखा है कि चश्मा टूट गया भाई का तो किसी ने लिखा है कि भाई का सिर फूट गया. एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘मुंह का कोई ख्याल नहीं हैं भाई को’.

Similar Posts