Viral Video: दुकान में चोरी के बाद जश्न मनाता दिखा चोर, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

Thief Video

आजकल के चोर भी बड़े ही बेखौफ हो गए हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि पहले बेखौफ नहीं थे, लेकिन कुछ साल पहले तक ऐसा होता था कि ढेर सारे चोर या यूं कहें कि डकैत रात के समय ही घरों या दुकानों को लूटते थे, पर अब तो दिनदहाड़े भी चोर दुकानों को लूट लेते हैं. खैर, आज के समय की सबसे अच्छी बात ये है कि लगभग हर दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं, जिसमें चोरों की हरकत कैद हो जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे तमाम वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जिसमें चोर चोरी करते सीसीटीवी में कैद हो जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो लोगों को हैरत में डाल देते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट भी कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर चोरी करने के बाद जश्न मनाता दिख रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का समय है, दुकान बंद है, लेकिन चोर किसी तरह दुकान के अंदर घुसने में कामयाब रहा. वीडियो में ये तो नहीं दिखाया गया है कि उसने दुकान से क्या चोरी की, लेकिन वह डांस करता जरूर नजर आता है, जो चोरी के बाद का नजारा हो सकता है. कुछ सेकेंड तक डांस करने के बाद वह फिर दुकान से निकलने लगता है. वह दुकान के शटर के नीचे से आराम से निकल जाता है. शायद दुकान का शटर उसी ने तोड़ा होगा और फिर आराम से दुकान में घुसकर चोरी करके निकल गया. हालांकि यह सारा नजारा सीसीटीवी में कैद हो जाता है. शायद चोर को ये नहीं पता होगा कि दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. वैसे चोर को पहचानना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि उसने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. चोरी का यह मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली का बताया जा रहा है.

देखें वीडियो:


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ManojSinghKAKA नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ यूपी में अब चोर चोरी के बाद जश्न मना रहा है चंदौली में’. साथ ही उन्होंने ट्वीट में चंदौली पुलिस को टैग करते लिए लिखा है, ‘आपकी कोई जिम्मेदारी है क्या?’. महज 32 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 6 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

Similar Posts